Bihar Politics: 'चाय बेचने वाले का प्लेटफार्म पता नहीं...' PM मोदी पर मंत्री सुरेंद्र यादव का हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1933351

Bihar Politics: 'चाय बेचने वाले का प्लेटफार्म पता नहीं...' PM मोदी पर मंत्री सुरेंद्र यादव का हमला

Minister Surendra Yadav On PM Modi: मंत्री सुरेंद्र यादव ने पीएम मोदी का नाम लिए बिना तंज कसते हुए कहा कि देश में एक चाय बेचने वाला है उसका प्लेटफार्म का कोई पता ही नहीं है, लेकिन हम दूध बेचते हैं और हमारा पता चिरैयातांड है. उन्होंने कहा कि बिहार में सिर्फ दो ही लोग दूध बेचते हैं. एक हम और दूसरा लालू प्रसाद यादव जिसका पता है. 

मंत्री सुरेंद्र यादव

Minister Surendra Yadav On PM Modi: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीति गरम हो चुकी है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. सबसे ज्यादा गहमागहमी बिहार में देखने को मिल रही है. बिहार सरकार में मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला किया है. मंत्री सुरेंद्र यादव ने पीएम मोदी का नाम लिए बिना तंज कसते हुए कहा कि देश में एक चाय बेचने वाला है उसका प्लेटफार्म का कोई पता ही नहीं है, लेकिन हम दूध बेचते हैं और हमारा पता चिरैयातांड है. उन्होंने कहा कि बिहार में सिर्फ दो ही लोग दूध बेचते हैं. एक हम और दूसरा लालू प्रसाद यादव जिसका पता है. 

मंत्री सुरेंद्र यादव ने कहा कि हमारी लड़ाई ज्यादातर अधिकारियों से होती है, हम डॉक्टरों से लड़ाई नहीं होती है. इस दौरान उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि आज भी कार्यक्रम में पहुंचे हैं तो दो ऑफिसर को गाली बक के ही चले हैं. उन्होंने कहा कि विजयादशमी के दिन भी घर से ऑफिसर लोग को गाली दे ही रहे थे. मंत्री ने कहा कि अगर ऑफिसर कम मांगे तो काम चल जाएगा, लेकिन जब वो ज्यादा पैसे मांगते हैं तो फिर गाली देता हूं. राजद नेता ने कहा कि हम मां-बहन की गाली तो नहीं देते, लेकिन जितना डिक्शनरी में गाली पढ़े हैं उतना तो जरूर देते हैं.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: राम करेंगे बेड़ा पार? 2024 से पहले भगवान मर्यादा पुरुषोत्तम की शरण में कांग्रेसी नेता

मंत्री सुरेंद्र यादव इससे पहले भी विवादित बयान देते रहे हैं. वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश बेचने वाला तक कह चुके हैं. 23 फरवरी 2023 को सेना और प्रधानमंत्री के खिलाफ विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि गुजरात के लोग सेना में नहीं जाना चाहते हैं और देश की रक्षा नहीं करना चाहते हैं. महिलाओं को लेकर उनका बयान भी चर्चा में रहा है. वो 'हॉफ पैंट वाली मैम' वाले बयान को लेकर काफी चर्चा में रह चुके हैं. एक महिला पर अभद्र कमेंट करने पर उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दर्ज हो गया था. ये मुकदमा बीजेपी नहीं बल्कि जेडीयू की महिला नेत्री की ओर से दर्ज कराया गया था.

ये भी पढ़ें-  Jharkhand News: बाबूलाल मरांडी की 'संकल्प यात्रा' का आज समापन, जेपी नड्डा करेंगे संबोधित

कोर्ट के निर्देश के बाद पुलिस ने मंत्री सुरेंद्र यादव के खिलाफ धारा 500 और 509 के तहत मामला दर्ज किया था. 5 मई 2023 को सुरेंद्र यादव ने बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम में महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि बागेश्वर बाबा के दरबार में जो महिलाएं सुनने जाती है, वहां उनका कपड़ा खुल जाता है. उन्होंने कहा था कि बागेश्वर बाबा बेटी और बहनों को भूत के नाम पर नचाते हैं और वहां महिलाओं का कपड़ा खुल जाता है. जो लोग बागेश्वर बाबा का समर्थन कर रहे हैं, उनकी मां और बहन खुद दरबार में क्यों नहीं जाती है? 

Trending news