Misa Bharti: 'अच्छा मौका मिला है, पूरी करवाएं पुरानी मांग...', नीतीश कुमार को मीसा भारती ने दी ये सलाह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2285071

Misa Bharti: 'अच्छा मौका मिला है, पूरी करवाएं पुरानी मांग...', नीतीश कुमार को मीसा भारती ने दी ये सलाह

Misa Bharti News: लालू यादव की बेटी और पाटलिपुत्र से नवनिर्वाचित सांसद मीसा भारती ने नीतीश कुमार को बड़ी सलाह दी है. मीसा भारती ने कहा कि नीतीश कुमार को अच्छा मौका मिला है. अब उन्हें बिहार की मांग पूरी करानी चाहिए. 

मीसा भारती

Misa Bharti News: मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (रविवार, 9 जून) को अपने तीसरे कार्यकाल के लिए शपथ लेने जा रहे हैं. इसी के साथ वह अपने दो कार्यकाल पूरे करने के बाद गठबंधन सरकार के प्रमुख के रूप में पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की बराबरी कर लेंगे. बीजेपी ने पिछली दो बार (2014 और 2019 में) अपने दम पर सरकार बनाई थी, लेकिन इस बार उसे सहयोगी दलों के समर्थन की जरूरत है. बीजेपी को बहुमत नहीं मिलने पर सरकार बनाने और चलाने के लिए चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी और नीतीश कुमार की जेडीयू का समर्थन चाहिए. विपक्ष को यहीं पर अपने लिए एक चांस नजर आ रहा है और पूरा फोकस एनडीए में फूट डलवाने पर है. इसी कड़ी में लालू यादव की बेटी और पाटलिपुत्र से नवनिर्वाचित सांसद मीसा भारती ने नीतीश कुमार को बड़ी सलाह दी है. मीसा भारती ने कहा कि नीतीश कुमार को अच्छा मौका मिला है. अब उन्हें बिहार की मांग पूरी करानी चाहिए. 

मीसा ने कहा कि नीतीश कुमार इतना सपोर्ट कर रहे हैं तो बिहार को महत्वपूर्ण विभाग भी मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को मांग करनी चाहिए बिहार को स्पेशल स्टेटस और जो बंद चीनी मिल है उसे चालू करवाया जाए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्या-क्या कहते थे, लेकिन जब हम 17 महीने सरकार में आए तब तेजस्वी ने सभी मांग पूरी की. राजद सांसद ने कहा कि हम लोग अग्निवीर योजना को खत्म करने के लिए कहते आए हैं उसे प्राथमिकता से उठाएंगे, महंगाई को लेकर संसद में बातें उठाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Land For Job Scam: CBI की चार्जशीट में पहली बार आया तेज प्रताप यादव का नाम, JDU बोली- सब जेल में ही आनंद लेंगे

इंडिया गठबंधन की ओर से नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने के ऑफर मामले पर मीसा भारती ने कहा कि इसकी मुझे कोई जानकारी में नहीं है. मैं उसे मीटिंग में नहीं थी. उन्होंने कहा कि केसी त्यागी को ही सारी बातें क्लेरिफाई करनी चाहिए. ये बातें वही क्लियर कर सकते हैं कि किस नेता का बयान है. बता दें कि मीसा भारती ने इस बार एनडीए उम्मीदवार  रामकृपाल यादव को 85,174 वोटों से चुनाव में हराया है. रामकृपाल यादव को इस बार 5,28,109 वोट मिले, जबकि मीसा भारती को 6,13,283 वोट मिले थे.

Trending news