गया: बिहार के गया के सर्किट हाउस में राज्य के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के मंत्री नीरज कुमार सिंह उर्फ नीरज बबलू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. इसके पहले उन्होंने पीएचईडी विभाग के अधिकारीयों के साथ समीक्षा बैठक की. उन्होंने विभागीय कामों को धरातल पर उतारने का दिशा-निर्देश दिया. पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कहा कि गया जिले में पानी का संकट दूर होगा। हर हाल में पानी के समस्या से लोगों को निजात दिलाएंगे. सरकार इस पर कार्य कर रही है. सात निश्चय योजना के तहत सरकार विकास कार्य करा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके साथ ही उन्होंने लालू परिवार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य चुनाव हारने के बाद सिंगापुर चली गईं हैं. वो प्रवासी पक्षी की तरह हैं. चुनाव हारने के बाद भी राजद अगर उन्हें राज्यसभा भेजने की तैयारी कर रही है, तो उनसे परिवारवाद को लेकर सवाल पूछा जाना चाहिए. राजद एक परिवार की पार्टी है और जनता सब जानती है.


राजद नेता तेजस्वी यादव की ओर से राज्य की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए जाने पर नीरज कुमार बबलू ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम रहकर 6 विभागों के मंत्री थे. उन्होंने 17 महीने में जितने भ्रष्टाचार व लूट खसोट किए हैं, वो जांच का विषय है. उस समय आपको अपराध नहीं रामराज्य दिखाई दे रहा था. अब रामराज्य की स्थिति जब बनी है तो अपराधी जेल जा रहे हैं, अपराधी मारे जा रहे हैं तो उनको अपराध दिखाई दे रहा है. सीएम नीतीश कुमार ने विधानसभा में कहा है कि उसकी जांच पड़ताल कराएंगे. यह सुशासन की सरकार है. किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़ें- Munger News: पानी बोतल की आड़ में हो रही थी शराब की तस्करी, 2 तस्कर गिरफ्तार