Munger News: पानी बोतल की आड़ में हो रही थी शराब की तस्करी, 2 तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2295512

Munger News: पानी बोतल की आड़ में हो रही थी शराब की तस्करी, 2 तस्कर गिरफ्तार

Munger News: बिहार में शराबबंदी के कड़े कानून के बाद भी इस धंधे से जुड़े लोग आज भी दूसरे राज्य से शराब ला रहे हैं. इस धंधे से जुड़े लोग पुलिस से बचने के लिए नए-नए तरीके अपनाकर शराब को ला रहे है.  ऐसा ही एक मामला सामने आया है.

शराब की तस्करी

मुंगेर: Munger News: बिहार में शराबबंदी के कड़े कानून के बाद भी इस धंधे से जुड़े लोग आज भी दूसरे राज्य से शराब ला रहे हैं. इस धंधे से जुड़े लोग पुलिस से बचने के लिए नए-नए तरीके अपनाकर शराब को ला रहे है.  ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां इस धंधे से जुड़े लोग पुलिस से बचने के लिए नीचे शराब की कार्टन और कार्टन के ऊपर अच्छी कंपनी की पानी की पेटी. जिसे देख कर पुलिस भी शक ना करे. दरअसल मुंगेर के नयारामनगर थाना के अपर थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार को सूचना मिली की झारखंड से दो वाहनों से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब लायी जा रही है.

इसी सूचना पर अपर थानाध्यक्ष ने सशत्र बल के साथ मस्जिद मोड़ के पास वाहन चेकिन अभियान लगा दिया. जहां पानी की पेटी से लदे पिकअप वाहन एवं आल्टो कार को रोका गया. पुलिस ने जब दोनों वाहनों की तलाशी ली तो शराब के कार्टन को देखकर दंग रह गयी. जिसके बाद पुलिस ने ऑल्टो पर सवार दो व्यक्ति सहित पिकअप वाहन चला रहे नाबालिग चालक को गिरफ्तार कर थाना ले आयी. वहीं पूछ ताछ के दौरान तीनों ने बताया की वे सभी झारखंड से  अंग्रेजी शराब का कार्टन लेकर आ रहे हैं. जिसे लेकर बेगूसराय जिला जाना था.

अपर थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया की सूचना मिली की झारखंड देवघर से दो वाहन में भारी मात्रा में शराब लायी जा रही हैय इसी सुचना के आधार पर मस्जिद मोड़ के पास वाहन चेकिंग अभियान के दौरान पिकअप मालवाहक वाहन एवं आल्टो वाहन को रोककर जब तलाशी ली गयी तो पीने के पानी की बोतल के पेटी के नीचे शराब की कार्टन रखी थी. उन्होंने बताया की अल्टो वाहन से अंग्रेजी शराब की 7 कार्टून और 10 पेटी पानी की बोतल बरामद की गई है. इसके अलावा पिकअप मालवाहक वाहन से अंग्रेजी शराब की 77 कार्टून और 130 पेटी पानी की बोतल बरामद की गयी. उन्होंने बताया की कुल 756 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गई है. इस मामले में हजारीबाग़ के चौपारण के रहने वाले संतोष शर्मा एवं बोकारो के रहनेवाले सूरज प्रजापति को गिरफ्तार किया गया है. अपर थानाध्यक्ष ने बताया की मुख्य धंधेबाज गौरव कुमार है जो बेगूसराय जिला का रहनेवाला है.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Teacher Job: बिहार बोर्ड में जेईई-नीट फ्री-कोचिंग के लिए निकली शिक्षकों की भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

Trending news