Pappu Yadav: कांवड़ यात्रा को लेकर पप्पू यादव का विवादित बयान, बोले- शिव पर जल चढ़ाने से कुछ नहीं होता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1783233

Pappu Yadav: कांवड़ यात्रा को लेकर पप्पू यादव का विवादित बयान, बोले- शिव पर जल चढ़ाने से कुछ नहीं होता

कांवड़ यात्रा को पप्पू यादव ने अंधविश्वास बताया. उन्होंने कहा कि कांवड़ यात्रा में सिर्फ गरीब तबके के लोग ही शामिल होते हैं. उन्होंने आगे कहा कि यह आडंबर और अंधविश्वास है. 

पप्पू यादव

Bihar Politics: बिहार के पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. वो एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. पप्पू यादव ने इस बार कांवड़ यात्रा और कांवड़ियों को लेकर विवादित बयान दिया है. कांवड़ यात्रा को पप्पू यादव ने अंधविश्वास बताया. उन्होंने कहा कि कांवड़ यात्रा में सिर्फ गरीब तबके के लोग ही शामिल होते हैं. उन्होंने आगे कहा कि यह आडंबर और अंधविश्वास है. शिवभक्तों को सलाह देते हुए पप्पू यादव ने कहा कि मानव प्रेम के बिना शिव प्रेम नहीं हो सकता और शिव पर जल चढ़ाने से कुछ नहीं होता.

पप्पू यादव के इस बयान पर राजनीति देखने को मिल सकती है. बता दें कि जाप प्रमुख अक्सर विवादित बयान देते रहते हैं. उन्होंने एक बार रेप पीड़ित परिवार को ही दोषी ठहरा दिया था. उन्होंने कहा था कि आज रेप की घटनाओं के लिए पीड़ित परिवार के लोग ही दोषी हैं. उन्हें अपने बच्चों का ख्याल रखना चाहिए. पप्पू यादव ने कहा था कि परिवार को अपने बच्चों की देखभाल करनी चाहिए. उन्होंने कहा था कि अगर आपको ऐसा लगता है तो आप अपनी बच्ची को सुरक्षित रखिए. घर में मां रहती है, भाभी रहती है, पहले से आप निगरानी रखिए. ये गलतियां किसकी है? ये गलती तो हमारे परिवार की है, हम सबकी है.

ये भी पढ़ें- UPA का बदलेगा नाम, नीतीश कुमार बनेंगे संयोजक? जानें बेंगलुरु में विपक्ष की बैठक में किन मुद्दों पर होगी बात

एक बार उन्होंने बाबा रामदेव को लेकर विवादित बयान दिया था और कहा था कि बाबा रामदेव की जीभ काट लेनी चाहिए. उन्होंने कहा था कि बाबा रामदेव इज्जत देने के काबिल नहीं हैं. इतना ही नहीं हाल ही में उन्होंने बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को फांसी देने की मांग की थी. उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री पर महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया था. सीमा हैदर को लेकर पप्पू यादव ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि सीमा हैदर की तरह कोई आतंकवादी भी देश में घुस चुके होंगे. क्या गृहमंत्री इस्तीफा देंगे. हालांकि, उनके इस तरह के बयान को लेकर उनकी काफी आलोचना भी हुई थी.

Trending news