Nitish Kumar Controversy: नीतीश के बयान पर पीएम मोदी ने कसा तंज, कहा- 'कोई शर्म नहीं है उनको...'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1950583

Nitish Kumar Controversy: नीतीश के बयान पर पीएम मोदी ने कसा तंज, कहा- 'कोई शर्म नहीं है उनको...'

PM Modi On Nitish Kumar: पीएम मोदी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बयान को लेकर विपक्षी गठबंधन इंडिया को निशाने पर लिया है.

Nitish Kumar Controversy: नीतीश के बयान पर पीएम मोदी ने कसा तंज, कहा- 'कोई शर्म नहीं है उनको...'

पटना: PM Modi On Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जनसंख्या नियंत्रण पर दिए गए बयान को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है. उनके इस बयान को सुनने के बाद हर कोई हैरान है. वहीं इस मामवे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अब नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला है. पीएम मोदी ने नीतीश कुमार सहित विपक्षी गठबंधन इंडिया को भी अपने निशाने पर लिया है. मध्य प्रदेश के गुना में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि विधानसभा के अंदर अलायंस के नेता ने माता बहन के पास ऐसी भाषा में बातें की...कोई शर्म नहीं है उनको.

पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा, ''इंडी अलांयस (इंडिया गठबंधन) के एक भी नेता ने अभी तक उनकी निंदा नहीं की है. कितने नीचे गिरे हुये हैं. भारत की छवि दुनिया में खराब हो रही है.'' बता दें कि नीतीश कुमार ने मंगलवार (7 नवंबर) को जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए महिलाओं के बीच शिक्षा के महत्व पर जोर देते हुए सदन में कहा था कि एक शिक्षित महिला कैसे अपने पति को शारीरिक संबंध के दौरान रोक सकती हैं. इसी को लेकर विपक्ष लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साध रहा है.

वहीं लगातार हो रहे विरोध के बीच नीतीश कुमार ने बुधवार को माफी मांग ली. उन्होंने कहा, ‘‘मेरे कहे शब्दों से अगर किसी को तकलीफ हुई है तो अपनी बात मैं वापस लेता हूं. मैं अपनी निंदा करता हूं और खेद प्रकट करता हूं...आपने (विपक्षी सदस्यों ने) कहा कि मुख्यमंत्री शर्म करें, मैं इसके लिए न सिर्फ शर्म कर रहा हूं, बल्कि मैं दुख भी प्रकट कर रहा हूं. मैं इन सारी चीजों को वापस लेता हूं.’’

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: CM नीतीश के समर्थन में उतरीं राबड़ी देवी, बोलीं- मुख्यमंत्री को अपनी बात का पछतावा है

 

Trending news