'पहले दल बनाने दीजिए, फिर 2 अक्टूबर से देखिएगा कि प्रचार कैसे होता है', प्रशांत किशोर ने कर दिया तगड़ा दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2447453

'पहले दल बनाने दीजिए, फिर 2 अक्टूबर से देखिएगा कि प्रचार कैसे होता है', प्रशांत किशोर ने कर दिया तगड़ा दावा

Prashant Kishor Jansuraj: बिहार में एक नई पार्टी का जन्म होने वाला है. प्रशांत किशोर उस पार्टी के मुख्य कर्ताधर्ता होंगे. 2 अक्टूबर को पार्टी अस्तित्व में आ जाएगी. प्रशांत किशोर का दावा है कि 2 अक्टूबर से 6 महीने बाद हर तरफ जनसुराज ही दिखेगा. 

प्रशांत किशोर, संस्थापक, जनसुराज

Bihar Politics: जनसुराज अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) अगले महीने की 2 तारीख यानी महात्मा गांधी की जयंती (Gandhi Jayanti) पर अपनी पार्टी की घोषणा करने वाले हैं. पार्टी की घोषणा से पहले प्रशांत किशोर पार्टी के संविधान, उसकी नीतियां आदि को लेकर रोजाना कुछ न कुछ जानकारी देते आ रहे हैं. अब उन्होंने दावा किया है कि 6 महीने बाद बिहार में हर जगह जनसुराज ही नजर आएगा. प्रशांत किशोर का कहना है कि अभी तो हम पैदल चल रहे हैं और प्रचार भी शुरू नहीं किया है. 

READ ALSO: 'CM को बस अपनी कुर्सी की चिंता...', नीतीश कुमार पर प्रशांत किशोर का जोरदार हमला

प्रशांत किशोर का कहना है कि अगले 6 महीने बाद जहां भी खड़े होंगे, जनसुराज ही नजर आएगा. उन्होंने बताया कि बिहार में जब लोग नहीं माने, तब हमने इस यात्रा की शुरुआत की. हम पिछले 2 वर्षों से चलते आ रहे हैं. मेरे आलोचक भले ही कुछ भी कहें, लेकिन यह सच है कि हम चल रहे हैं. अब लोग यह कह रहे हैं कि बात तो सही है, लेकिन बिहार में सुधार नहीं होगा. अब मेरे समर्थक कह रहे है कि अगर बिहार सुधरेगा, तो वह जनसुराज से ही सुधरेगा.

प्रशांत किशोर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, अभी हमारे पास 15 महीने का समय है. इसलिए घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है. 2 अक्टूबर को पार्टी का गठन होगा और 6 महीने बाद आप जहां देखेंगे, वहां जनसुराज ही दिखाई देगा. 

READ ALSO: प्रशांत किशोर ने पार्टी बनाने की पूरी तैयारी कर ली, जानें कहां आयोजित होगा कार्यक्रम

प्रशांत किशोर बोले, चाहे आप बैठें, सोएं या खड़े हों, जन सुराज ही दिखेगा. बाकी कुछ नहीं दिखेगा. हमने अभी प्रचार शुरू नहीं किया है. हम अभी पैदल चल रहे हैं. हमें अपने काम के लिए दल बनाना होगा. पहले दल बनाने दीजिए, फिर 2 अक्टूबर से देखिएगा कि प्रचार कैसे होता है.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news