'हमसे लड़ने की उनकी औकात नहीं, मेरी बेटी से निपटियेगा' जब नीतीश और ललन सिंह पर बरसे RCP
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1705233

'हमसे लड़ने की उनकी औकात नहीं, मेरी बेटी से निपटियेगा' जब नीतीश और ललन सिंह पर बरसे RCP

पहले नीतीश कुमार की पार्टी से बाहर आए और अब भाजपा का दामन थाम चुके आरसीपी सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और जेडीयू के अध्यक्ष ललन सिंह को खूब खरी खोटी सुनाई. दरअसल ललन सिंह ने आरसीपी सिंह के RCP Tax को लेकर बयान दिया था.

(फाइल फोटो)

RCP Singh target Nitish kumar: पहले नीतीश कुमार की पार्टी से बाहर आए और अब भाजपा का दामन थाम चुके आरसीपी सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और जेडीयू के अध्यक्ष ललन सिंह को खूब खरी खोटी सुनाई. दरअसल ललन सिंह ने आरसीपी सिंह के RCP Tax को लेकर बयान दिया था. तब ललन सिंह ने कहा था कि आरसीपी सिंह स्वयं भ्राष्टाचार करते थे. उन्होंने पार्टी में रहकर नीतीश को कमजोर करने का भी आरसीपी पर इल्जाम लगाया. RCP Singh ने इसी मुद्दे पर ललन सिंह को आड़े हाथों लिया और कहा कि हमसे लड़ने की तो उनकी औकात नहीं है और  मेरी बेटी से निपटने चले हैं. मेरी बेटी उन्हें बता देगी. 

बता दें कि पूर्व में IAS अधिकारी रहे आरसीपी सिंह की बेटी लिपि सिंह बिहार कैडर की IPS अधिकारी हैं और मुंगेर में हुए दूर्गा विसर्जन के दौरान हंगामे को लेकर उनके नाम की चर्चा भी खूब हुई थी. हाल ही में लिपि सिंह का ट्रांसफर भी किया गया है. आरसीपी सिंह पटना में भाजपा के प्रदेश कार्य समिति की बैठक में शामिल होने के लिए आए हुए थे. 

ये भी पढ़ें- बड़े रोड़े हैं इस राह में! विपक्षी एकता की मुहिम में खुशी कम ग़म ज्यादा, ममता का रेड-ग्रीन सिग्नल जारी

पटना में भाजपा कार्यसमिति की बैठक के बाद आरसीपी सिंह ने मीडिया के सामने बिहार में शराबबंदी को लेकर जमकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के द्वारा लागू शराबबंदी पूरी तरह से फेल है बिहार में तो हर जगह शराब मिल रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार को शराब को लेकर लोगों को जागरुक करने का लक्ष्य होना चाहिए था. लेकिन नीतीश कुमार तो केवल जिद में आकर प्रदेश में शराबबंदी के फैसले पर काम कर रहे हैं. जिससे प्रदेश का खूब नुकसान हो रहा है. 

 

Trending news