रीतलाल यादव के बयान पर राजनीति शुरू, BJP बोली- RJD पार्टी नहीं परिवार की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2169582

रीतलाल यादव के बयान पर राजनीति शुरू, BJP बोली- RJD पार्टी नहीं परिवार की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी

Ritlal Yadav statement: पाटलिपुत्र लोकसभी सीट को लेकर बिहार में राजनीति गर्म है. वहीं रीतलाल यादव के बयान ने बिहार के सियासी पारा को और बढ़ा दिया है.

रीतलाल यादव(फाइल फोटो)

पटना: राजद विधायक रीतलाल यादव के द्वारा मीसा भारती और तेजस्वी यादव पर दिए गए बयान पर बिहार में राजनीति शुरू हो गई है. विधायक रीतलाल यादव ने मीसा भारती और तेजस्वी यादव को लेकर दिया बड़ा बयान देते हुए कहा कि पाटलिपुत्र लोक सभा सीट भाई बहन के लाढ़ प्यार और मोहब्बत में फंस गया बहन चाहती है भाई डिसीजन ले और भाई चाहता है बहन डिसीजन ले बड़ी बहन को अधिकार है डिसीजन लेने का. बहन जो डिसीजन लेती है वह मेरा डिसीजन होगा प्रयास हर कोई करता है और मैं भी कर रहा हूं. सांसद मुझे भाई बनाए या  बहन बने कोई अंतर नहीं है हमारा लक्ष्य है कि जो पाटलिपुत्र में पहले से सांसद है उसे हराना है.

वही JDU के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा भाई बहन के लाड प्यार में अगर टिकट फस गया तो यह जानते नहीं थे भाई बहन और परिवार की पार्टी है. जिसके पास काली गाड़ी हो काला शीशा हो और कमांडो हो और लगातार दौरा करता रहा हो विधान परिषद पंचायती राज के चुनाव में टिकट काट दिया गया हो उसके बाद भी लोकसभा का टिकट नहीं मिलता हो तो कोई उपाय नहीं है. जयकारा करते रहिए कोई रास्ता नहीं है.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा सभी जानते हैं की सबसे पवित्र रिश्ता धरती पर भाई और बहन का होता है वह चाहे किसी चीज की इच्छा व्यक्त की है तो भाई उसकी इच्छा को पूरा करने के लिए अपना सब कुछ निछावर किया है. भाई ने हमेशा अपनी बहन के लिए बड़ी से बड़ी कुर्बानी दी है.

बीजेपी के राज्यसभा सांसद शंभू पटेल ने कहा RJD कोई पार्टी नहीं है बल्कि परिवार की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है. वहां पर कभी पिता कभी बहन और कभी भाई MD बन जाते हैं और कभी यह लोग अध्यक्ष हो जाते हैं. आरजेडी भाई-बहन बेटा बहू से आगे नहीं निकल सकता है और परिवारवाद के मुंह से लालू यादव निकल नहीं सकते. उसी का नतीजा है के उस पार्टी की स्थिति यह बनी हुई.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें- Bihar Bridge Collapse: भारतमाला प्रोजेक्ट के तहत बन रहा था देश का सबसे बड़ा पुल, दिसंबर 2024 तक पूरा होना था निर्माण

Trending news