Bihar Politics: महादेव की शरण में लालू यादव, हरिहर नाथ के बाद बाबा धाम पहुंचे
Advertisement

Bihar Politics: महादेव की शरण में लालू यादव, हरिहर नाथ के बाद बाबा धाम पहुंचे

लालू यादव ने कहा कि मैं पत्नी के साथ देवघर जा रहा हूं. विश्व शांति के लिए वहां पूजा-अर्चना करूंगा. सोमवार को मैं बाबा भोले पर जल चढ़ाऊंगा. 

लालू यादव

Lalu Yadav News: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले लालू यादव काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. चुनाव से ठीक पहले लालू यादव काफी धार्मिक नजर आ रहे हैं. गोपालगंज के थावे, मुंबई के सिद्धि विनायक, सोनपुर के हरिहरनाथ मंदिर, पटना के बांके बिहारी मंदिर के बाद राजद सुप्रीमो बाबाधाम देवघर जा रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ देवघर पहुंच चुके हैं. वह यहां सोमवार (11 सितंबर) को बाबा बैद्यनाथ का अभिषेक करेंगे. बता दें कि बाबा बैद्यनाथ, द्वादश ज्योतिर्लिंग में से एक है.

इस दौरान लालू यादव ने कहा कि मैं पत्नी के साथ देवघर जा रहा हूं. विश्व शांति के लिए वहां पूजा-अर्चना करूंगा. सोमवार को मैं बाबा भोले पर जल चढ़ाऊंगा. निर्धारित कार्यक्रम के तहत राजद अध्यक्ष अपनी पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ 1:35 पर देवघर एयरपोर्ट पहुंचे. इसके बाद भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया. एयरपोर्ट से निकलते ही उनका माल्यार्पण करके स्वागत किया गया. 

ये भी पढ़ें- G20 शिखर सम्मेलन पर नीतीश के मंत्री का अजीब बयान, बोले- ये समय की बर्बादी है

इसके बाद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में उन्हें परिसदन तक ले जाया गया. वह अपनी पत्नी के साथ सोमवार (11 सितंबर) की सुबह 7:00 बजे बाबा बैद्यनाथ में पूजा-अर्चना करेंगे. इससे पहले लालू यादव 4 सितंबर (सोमवार) को अचानक से सोनपुर में स्थित बाबा हरिहर नाथ मंदिर पहुंचे थे और वहां पूजा-अर्चना की थी. राजद सुप्रीमो के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी मौजूद थीं. लालू को देखने के लिए मंदिर के बाहर काफी भीड़ लग गई थी. 

ये भी पढ़ें- हाजीपुर में राज्यपाल का काफिला दुर्घटनाग्रस्त, कई पुलिसकर्मी घायल, एक गंभीर जख्मी

दो दिन पहले ही राजद सुप्रीमो ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि I.N.D.I.A. गठबंधन से भाजपा घबरा गई है. सनातन धर्म के सवाल पर लालू प्रसाद ने कहा कि भाजपा ढोंगी है. आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत आरक्षण विरोधी हैं. देश के हालात पर बोलते हुए लालू ने कहा था कि I.N.D.I.A. संगठन जो हमलोगों ने बनाया है वह बिल्कुल विजयी होगा. भाजपा ढोंगी है. भाजपा वाले पगलाया हुआ है. सबका मालिक है. 

Trending news