शाहनवाज हुसैन ने ली तेजस्वी की चुटकी, कहा- मंच के बाद अब दिल टूटने वाला है
Advertisement

शाहनवाज हुसैन ने ली तेजस्वी की चुटकी, कहा- मंच के बाद अब दिल टूटने वाला है

Bihar Politics: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने जन विश्वास यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि अब उनका दिल टूटने वाला है.

शाहनवाज हुसैन ने ली तेजस्वी की चुटकी

मुजफ्फरपुर:Bihar Politics: मुजफ्फरपुर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि पहले तो उनकी पार्टी टूटी उसके बाद उनका मंच टूटा और अब उनका दिल भी टूटने वाला है. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में बीच में धुआं वाला कोयला इंजन लग गया था. जिसके कारण विकास नहीं हो रहा था और अब वंदे भारत का डबल इंजन लग गया है. अब विकास डबल गति से होगा.

तेजस्वी यादव के द्वारा मुजफ्फरपुर से जन विश्वास यात्रा शुरू करने को लेकर उन्होंने पहले तो तेजस्वी यादव की पार्टी राजद के माय समीकरण से बाप समीकरण में बदलने वाले बयान को लेकर कहा कि पहले भी राजद ने खुद को ए टू जेड की पार्टी कही थी. जब सत्ता में होते हैं तो सिर्फ माय मतलब मेरा का ख्याल उन्हें रहता है. सारे लाभ वाले विभाग अपने पास रख लेते हैं. उस समय उन्हें अल्पसंख्यक और यादवों की याद नहीं आती है,जैसे ही विपक्ष में जाते हैं उन्हें सभी की याद आने लगती है. जिनको जीरो शीट है वे मोदी को उखाड़ फेंकने की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि अबकी बार राजग 400 से पार सीटें जीतेगी.सिंबल चाहे कोई हो हर संसदीय सीट पर मोदी लड़ेंगे और मोदी जीतेंगे और मोदी ही फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

आगे उन्होंने कहा कि राजद पहले शून्य पर थी और अगले चुनाव में भी शून्य पर ही रहेगी. वहीं नीतीश कुमार के पाला नहीं बदलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अब गारेंटी है कि वो नही बदलेंगे. बीच में वो राजद बहकावे में आ गए थे इसलिए बदल गए थे. अब वह खुश नजर आ रहे हैं. बता दें कि हाल ही में नीतीश कुमार ने राजद के गठबंधन तोड़कर बीजेपी के साथ सरकार बनाई है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- IND vs ENG : भारत-इंग्लैंड क्रिकेट मैच रद्द करने की ‘‘धमकी’’, आतंकी पन्नू के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Trending news