सीता सोरेन ने कहा- पति के मौत की जांच होनी चाहिए, 14 सालों के बाद मिली आजादी
Advertisement

सीता सोरेन ने कहा- पति के मौत की जांच होनी चाहिए, 14 सालों के बाद मिली आजादी

Jharkhand News: बीते 19 मार्च को झारखंड मुक्ति मोर्चा को छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई सोरेन परिवार की बड़ी बहू सीता सोरेन को बीजेपी ने दुमका से अपना प्रत्याशी बनाया है. वहीं आज सीता सोरेन दिल्ली से वापस है रांची लौटी है. जहां बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता का आयोजन हुआ.

सीता सोरेन

रांची: Jharkhand News: बीते 19 मार्च को झारखंड मुक्ति मोर्चा को छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई सोरेन परिवार की बड़ी बहू सीता सोरेन को बीजेपी ने दुमका से अपना प्रत्याशी बनाया है. वहीं आज सीता सोरेन दिल्ली से वापस है रांची लौटी है. जहां बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता का आयोजन हुआ. इस प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से दुमका से प्रत्याशी सीता सोरेन, नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बावरी, प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव एवं मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक मौजूद रहे. मौके पर सीता सोरेन ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पिछले 14 सालों से झारखंड मुक्ति मोर्चा में घुट घुट कर रह रही थी, 14 सालों के बाद मुझे थोड़ी आजादी मिली है.

सीता सोरेन ने बीजेपी के बारे में कहा कि इस पार्टी में आकर मुझे पूरा सम्मान मिल रहा है. वहीं उन्होंने एक बड़ी बात कही कि पिछले 14 सालों से वह अपने पति स्वर्गीय दुर्गा सोरेन के संदिग्ध मौत की जांच की मांग कर रही है लेकिन उनकी किसी ने भी नहीं सुनी. वहीं उन्होंने बीते दिनों कल्पना सोरेन के गिरिडीह दौरे का भी जिक्र किया और कहा कि उन्होंने झारखंड के लिए अपने प्राणों को न्योछावर देने वाले सभी शहीदों का नाम लिया लेकिन दुर्गा सोरेन का नाम नहीं लिया.

उन्होंने आगे कहा कि उनके पति दुर्गा सोरेन और खुद को वो हमेशा से उपेक्षित महसूस करती रही है. ऐसे में अब जब वह बीजेपी में शामिल हुई है तो आने वाले दिनों में इसकी जांच जरूर कराएंगी. वहीं दुमका सीट से प्रतिद्वंदी के सवाल पर कहा कि सामने कोई भी हो उसका मुकाबला मेरे से होगा और वहां कमल ही खिलेगा क्योंकि झारखंड मुक्ति मोर्चा पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त है.

इनपुट- आयुष

ये भी पढ़ें- Hazaribagh News: बदमाशों ने नाबालिग छात्र को अगवा कर किया अप्राकृतिक यौनाचार, जान से मारने की दी धमकी

Trending news