सुशील कुमार मोदी का चैलेंज, हिम्मत हो तो पूर्व मंत्री सुधाकर को राजद से बाहर करायें नीतीश कुमार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1399694

सुशील कुमार मोदी का चैलेंज, हिम्मत हो तो पूर्व मंत्री सुधाकर को राजद से बाहर करायें नीतीश कुमार

पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि यदि नीतीश कुमार में हिम्मत हो, तो वे महागठबंधन सरकार की कड़वी सच्चाई बताने वाले पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह को राजद से निष्कासित करायें. उन्होंने आगे लिखा कि सुधाकर के बयान पर जदयू नेतृत्व की जुबान बंद क्यों ?

(फाइल फोटो)

पटना : पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि यदि नीतीश कुमार में हिम्मत हो, तो वे महागठबंधन सरकार की कड़वी सच्चाई बताने वाले पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह को राजद से निष्कासित करायें. उन्होंने आगे लिखा कि सुधाकर के बयान पर जदयू नेतृत्व की जुबान बंद क्यों ? जब भाजपा सरकार में थी, तब मुख्यमंत्री अपनी सीमा में रहते थे.

उन्होंने कहा कि सुधाकर सिंह ने नीतीश कुमार के स्वर्ग जाने की इच्छा और उनके रबड़ स्टाम्प मंत्रियों तक पर खुल कर बात की, लेकिन जदयू नेतृत्व चुप्पी साध गया. उन्होंने कहा कि जो लोग प्रधानमंत्री तक पर अनाप-शनाप टिप्पणी कर रहे थे, वे सुधाकर सिंह के विरुद्ध क्यों नहीं बोल पाते ?

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने जगदानंद के पुत्र सुधाकर सिंह का मंत्री पद तो छीन लिया, लेकिन वे अपने सहयोगी दल से उन्हें बाहर नहीं करा पाएंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने और तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनने की जुगत में लगे हैं. दोनों एक-दूसरे के भारी दबाव में हैं, इसलिए वे जगदानंद और सुधाकर सिंह से मोर्चा नहीं ले सकते.

मोदी ने कहा कि राज्य सरकार के मंत्रियों की हैसियत चपरासी से बदतर हो जाने का सुधाकर सिंह का आकलन सही है. उन्होंने कहा कि जब तक भाजपा सरकार में थी, तब तक मुख्यमंत्री अपनी सीमा में रहते थे.

ये भी पढ़ें- Bihar Constable Recruitment Exam 2022: सिपाही भर्ती परीक्षा देते पकड़े गए 114 मुन्ना भाई, ब्लूटूथ से कर रहे थे नकल

Trending news