पटना: Bihar Politics: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार सूरज (भाजपा) पर थूकने का दुस्साहस नहीं करेंगे क्योंकि ऐसा करने वाला खुद ही अपना चेहरा गंदा करता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे बंद हैं, लालू प्रसाद उन पर भरोसा नहीं करते और पार्टी के सांसदों-विधायकों का भविष्य अनिश्चित है, इसलिए हताश जदयू अध्यक्ष ललन सिंह भाषा की मर्यादा खो रहे हैं. दरअसल इससे पहले जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा था कि BJP की तरफ देखकर थूकना भी नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार सात जन्म में BJP की तरफ नहीं जाएंगे.


ये भी पढ़ें- ललन सिंह बोले- BJP की तरफ देखकर थूकना भी नहीं है, अब नेताओं की आ रही प्रतिक्रिया


इस बयान के बाद बिहार की सियासत गर्म हो गई है. ऐसे में सुशील मोदी ने कहा कि देश की सबसे बड़ी और केंद्र सहित कई राज्यों में सत्तारूढ़ भाजपा के लिए मात्र एक राज्य में सीमित 44 विधायकों वाले दल के अध्यक्ष को बोलने से पहले अपनी हैसियत भी देखनी चाहिए. मोदी ने कहा नीतीश कुमार सत्ता के लिए भाजपा और राजद, दोनों को बार-बार धोखा दे चुके हैं. उन पर कोई भरोसा नहीं करता.


ये भी पढ़ें- कहीं आप भी तो नहीं लगाते हैं इस समय परफ्यूम, जानें कैसे आपकी तरफ आएगी मुसीबत!


उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार केवल लालू प्रसाद पर दबाव बनाने के लिए देवीलाल की जयंती में शामिल न होकर दीनदयाल उपाध्याय की जयंती में आए थे. इस पर उनके फिर पलटी मारने की अटकल लगाना निराधार है. मोदी ने कहा कि जिस व्यक्ति ने भाजपा से दूर रहने के लिए मिट्टी में मिल जाने की कसम तोड़ दी और जो अपना आधार वोट ट्रांसफर कराने की क्षमता भी खो चुके हैं, उन्हें एनडीए क्यों वापस लेगा?