ललन सिंह बोले- BJP की तरफ देखकर थूकना भी नहीं है, अब नेताओं की आ रही प्रतिक्रिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1891990

ललन सिंह बोले- BJP की तरफ देखकर थूकना भी नहीं है, अब नेताओं की आ रही प्रतिक्रिया

Bihar Politics: जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि JDU में BJP के एजेंट हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक को पार्टी से बाहर कर दिया है. BJP की तरफ देख कर थूकना भी नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार सात जन्म में BJP की तरफ नहीं जाएंगे.

फाइल फोटो

पटना: Bihar Politics: जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि JDU में BJP के एजेंट हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक को पार्टी से बाहर कर दिया है. BJP की तरफ देख कर थूकना भी नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार सात जन्म में BJP की तरफ नहीं जाएंगे. इस मामले पर राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया सामने आने लगी है. 

जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि नीतीश कुमार ने बीजेपी को छोड़ा है, बीजेपी ने नीतीश कुमार को नहीं छोड़ा, बीजेपी के लोग भ्रम फैलाने की कोशिश करते हैं लेकिन हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कई मौकों पर स्पष्ट कर दिया है की बीजेपी के साथ जाने का कोई सवाल ही नहीं पैदा होता है. 

ये भी पढ़ें- पुलिस को मिली बड़ी सफलता, सिपाही भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी करने वाले 5 गिरफ्तार

बीजेपी प्रवक्ता प्रेमरंजन पटेल ने कहा कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह कभी भी अपने बलबूते पर चुनाव नहीं जीते हैं. जब भी वो चुनाव जीते हैं तो बीजेपी का साथ या मोदी के नाम को लेकर, बीजेपी से अलग होकर लड़े थे 2014 में तो उनको चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था. जेडीयू के अंदर जितने नेता हैं जिन नेताओं को नीतीश कुमार से अलग करने का काम किया है चाहे उपेंद्र कुशवाहा, आरसीपी सिंह हो, अभी रणवीर नंदन हो ऐसे तमाम लोग ललन सिंह के कारण ही अलग हो गए हैं. 

वहीं इसको लेकर राजद प्रवक्ता ऐजाज अहमद ने कहा कि बिहार से संदेश दिया देश स्तर तक पहुंचने का काम किया और देश स्तर पर आज इंडिया गठबंधन का निर्माण हुआ और इंडिया गठबंधन के प्रति जो लोगों का विश्वास दिख रहा है ये बिहार के द्वारा नफरत के खिलाफ मोहब्बत की राजनीति के लिए है. ललन सिंह ने इसी संदर्भ में बातें कही है. 

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि बीजेपी हमेशा अफवाह के बुनियाद पर अपने दल को मजबूत करना चाहती है. इसीलिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता अपने कमजोरी को छुपाने के लिए इंडिया गठबंधन को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं. 

Trending news