Bihar News: बिहार में सर्द के मौसम में गर्मी का अहसास सियासी गलियारों में हो रही है. जदयू में हो रही उठापटक के बीच बिहार में सरकार बदलने की भी दबी जुबान से चर्चा हो रही है. क्योंकि बीजेपी नेताओं के बयान और जदयू नेताओं के बयान बहुत सस्पेंस वाला है. अब बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार ने ऐसा बयान दिया कि सियासी हलकों में उनके बयान के कई मायने निकाले जाने लगे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशील मोदी के पोस्ट से बड़ी सियासी सरगर्मी
दरअसल, सुशील कुमार मोदी अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा- मैंने एक सप्ताह पूर्व ही भविष्यवाणी की थी कि ललन सिंह हटाये जा रहे हैं. लालू से नज़दीकियों के कारण ललन सिंह को हटना पड़ा है. यह खेल का अंत नहीं बल्कि शुरुआत है. अभी काफ़ी गुल खिलना बाक़ी है ? खेल की अगली कड़ी का इंतज़ार कीजिए?


ये भी पढ़ें:Lalan Singh Resign: ललन सिंह तो बहाना, लालू यादव निशाना


मंत्री विजय कुमार चौधरी के बयान ने बढ़ाया सस्पेंस
बिहार के सीएम नीतीश कुमार के सबसे करीबी नेताओं में से एक रहे सुशील मोदी के इस बयान से सियासी हलचल तेज हो गई है. माना जा रहा है नीतीश कुमार एनडीए में वापसी कर सकते हैं. इससे पहले जेडीयू के बीजेपी के साथ जाने की खबरों पर विजय चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ जाएंगे या नहीं ये इकरारनामा क्या मीडिया में दे दें? बिहार सरकार में मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि ललन सिंह ने बताया कि उनको लोकसभा चुनाव लड़ना है इसलिए इस्तीफा दिया. 


ये भी पढ़ें:नीतीश के करीबियों को ही कांटने-छांटने में लगे थे ललन सिंह, अब खुद पर चल गई कुल्हाड़ी


बता दें कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार को 29 दिसंबर, 2023 दिन शुक्रवार को दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में जनता दल (यूनाइटेड) का अध्यक्ष चुना गया है. ललन सिंह के पद से इस्तीफा देने के बाद नीतीश कुमार को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया गया.