Tej Pratap: 'हम बहुत बड़े बाबा हैं, पाताल तक नाप देंगे...', धीरेंद्र शास्त्री का नाम लिए बिना बोले तेज प्रताप
Advertisement

Tej Pratap: 'हम बहुत बड़े बाबा हैं, पाताल तक नाप देंगे...', धीरेंद्र शास्त्री का नाम लिए बिना बोले तेज प्रताप

लालू के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप ने बागेश्वर बाबा का नाम लिए बिना कहा कि यहां बहुत सारे बाबा आते हैं. लेकिन इनसे हम बहुत बड़े बाबा हैं.

तेज प्रताप यादव

Tej Pratap Yadav News: बिहार में बागेश्वर महाराज यानी धीरेंद्र शास्त्री की कथा संपन्न हुए काफी वक्त बीत चुका है लेकिन उनके नाम पर राजनीति अभी तक जारी है. राजद नेता तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर से धीरेंद्र शास्त्री पर तंज कसा है. हालांकि इस बार उन्होंने बाबा का नाम नहीं लिया है. बागेश्वर बाबा का नाम लिए बिना तेज प्रताप ने कहा कि यहां बहुत सारे बाबा आते हैं. लेकिन इनसे हम बहुत बड़े बाबा हैं. हम जमीन से लेकर पाताल तक नाप देंगे.

लालू के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप ने ये बातें पटना के ज्ञान भवन में बिहार राज्य प्रदूषण नियंत्रण पर्षद और पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग की ओर आयोजित एक कार्यक्रम में कहीं. तेज प्रताप ने इस दौरान पार्क में छेड़छाड़ होने की बात भी कही. उन्होंने कहा कि इको पार्क में बहुत सारे लोग जाते हैं. कुछ फैमिली के साथ भी जाते हैं, लेकिन आजकल पार्क में तो देखा देखी भी हो रहा है.

तेज प्रताप ने कहा कि हम एक बार हार्डिंग पार्क निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे. हम को नहीं पता था कि मेरा सर्वेंट वहीं पर बैठा हुआ है और वह देखा देखी कर रहा था. उसने जब हमको देखा तो भाग गया. उन्होंने बताया कि वह हमसे छुट्टी लेकर गया था. छुट्टी लेने के लिए उसने मां की बीमारी का बहाना बनाया था, लेकिन वह पार्क में दिख गया.

ये भी पढ़ें- Mission 2024: नीतीश कुमार की विपक्षी एकता हुई धरासाई, अब बीजेपी ने शुरू करेगी अपनी घेराबंदी

बता दें कि तेज प्रताप ने ही सबसे पहले धीरेंद्र शास्त्री का विरोध शुरू किया था. उन्होंने तो बाबा का पटना एयरपोर्ट पर ही घेराव करने की धमकी दी थी. वहीं राजद के अन्य नेताओं ने जेल भेजने की बात कही थी. हालांकि, बाबा का कार्यक्रम शांति पूर्वक संपन्न हो गया था. बाबा के कार्यक्रम में हर दिन लाखों की संख्या में भक्तों की भीड़ पहुंची थी. बिहार में बाबा ने हिंदू राष्ट्र वाला बयान भी दिया था.

ये भी देखे

Trending news