Tejashwi Yadav: बिहार में बढ़ते अपराध पर गुस्साए तेजस्वी, गिनाए पटना में हुए आपराधिक मामले
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2294368

Tejashwi Yadav: बिहार में बढ़ते अपराध पर गुस्साए तेजस्वी, गिनाए पटना में हुए आपराधिक मामले

Tejashwi Yadav: बिहार में बढ़ते अपराध पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर पटना में हुए आपराधिक मामले गिनाए हैं.

तेजस्वी यादव(फाइल फोटो)

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य में लगातार हो रहे आपराधिक घटनाओं को लेकर एक बार फिर से नीतीश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने बिहार में हो रही आपराधिक वारदातों का जिक्र करते हुए राज्य की एनडीए सरकार को घेरा है. शनिवार को तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर राज्य का राजधानी पटना में बीते दिनों हुए फायरिंग और गोलीबारी के साथ साथ छिनतई, बैंक लूट और राहगीरों से लूटपाट की घटनाओं का जिक्र किया. बता दें कि बिहार में हो रही आपराधिक घटनाओं को लेकर तेजस्वी यादव लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर हैं.

तेजस्वी यादव ने अपने पोस्ट में लिखा कि,’ प्रिय बिहारवासियों, सतर्क, सचेत और सावधान! बिहार में सरेराह सरेआम सत्ता संरक्षित अपराधियों के द्वारा कहीं भी, कभी भी किसी को भी गोली मारी जा सकती है. चाकू और बन्दूक दिखा छिनतई और लूटपाट की जा सकती है. तेजस्वी ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि जंगलराज के बारे में टेलीप्राम्प्टर से रटे-रटाए भाषण पढ़ने वाले प्रधानमंत्री जी, 2005 से पूर्व के इतिहास में जा कर वर्तमान की निर्मम व रिकॉर्डतोड़ आपराधिक घटनाओं पर आँखें मूँदने व चुप्पी साधने वाले मुख्यमंत्री जी और बयानवीर उपमुख्यमंत्रियों एवं मंत्रियों से पूछना चाहता हूँ कि इस जानलेवा गोलीबारी, बमबारी, छिनतई, लूटपाट और हत्याओं वाले कथित मंगलराज का रहनुमा कौन है? अगुआ कौन है और वारिस कौन है?

बता दें कि पहले भी तेजस्वी यादव ने राज्य में हो रहे आपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए एनडीए सरकार पर हमला बोला था. तेजस्वी ने लिखा था कि बिहार की एनडीए सरकार में सरकारी अपराधियों को सिर्फ और सिर्फ एक ही चिंता और डर रहता है कि सत्ता संरक्षण में वारदात करते समय कहीं उनके पिस्तौल और बंदूक की गोलियां ना खत्म हो जाएं. बता दें कि बिहार में इन दिनों आपराधिक मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: कुएं की सफाई के दौरान जहरीली गैस की चपेट में आए दो लोग, एक की मौत

Trending news