पटना: बिहार में वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या से हड़कंप मच गया है. इस निर्मम हत्या के बाद प्रशासन हत्यारों की तलाश में जुटा हुआ है. वीआईपी पार्टी के नेता देव ज्योति ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने प्रशासन और सरकार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले मुकेश सहनी की वाई प्लस सुरक्षा हटा ली गई थी और उनके पिता को भी कोई सुरक्षा नहीं मिली थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) ने इस हत्या की कड़ी निंदा करते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने घटना पर शोक जताते हुए मृतक के परिवार को इस दुख की घड़ी में सहनशक्ति देने की प्रार्थना की है. देव ज्योति ने बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं, लेकिन इन्हें देखने वाला कोई नहीं है. उन्होंने कहा कि सत्ताधारी नेता अपराधियों की गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं, लेकिन इससे मृतक वापस नहीं आ सकते. उन्होंने यह भी कहा कि सरकार एक पूर्व मंत्री के पिता को सुरक्षा नहीं दे सकती तो आम जनता के लिए सुरक्षा की बात ही व्यर्थ है.


देव ज्योति ने बताया कि कुछ दिन पहले ही मुकेश सहनी की वाई प्लस सुरक्षा हटा ली गई थी और उनके परिजनों को भी सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई गई थी. उनके पैतृक गांव में भी सुरक्षा के कोई प्रबंध नहीं थे. उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी घटना के लिए सिर्फ सरकार ही जिम्मेदार है. देव ज्योति ने पुलिस से अपील की है कि वे अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल कर सजा दिलाएं. उन्होंने यह भी कहा कि दोषियों को ऐसी सजा मिलनी चाहिए जो एक नजीर बने. इस तरह की घटनाओं से राज्य में असुरक्षा का माहौल बनता है और सरकार को इसे गंभीरता से लेना चाहिए. इस प्रकार वीआईपी पार्टी ने घटना की कड़ी निंदा की है और सरकार से सख्त कार्रवाई की मांग की है ताकि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों.


ये भी पढ़िए-  Bihar Weather: इन 24 जिलों में मौसम विभाग का अलर्ट, बारिश के बाद उमस भरी गर्मी की मार झेल रहे लोग