Dhirendra Shastri: क्या धीरेंद्र शास्त्री ज्वाइन करेंगे राजनीति? पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1699830

Dhirendra Shastri: क्या धीरेंद्र शास्त्री ज्वाइन करेंगे राजनीति? पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने किया बड़ा खुलासा

बिहार के डीजीपी रह चुके कथावाचक गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि बागेश्वर बाबा का राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है. 

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

Dhirendra Shastri News: बिहार की राजधानी पटना में बागेश्वर महाराज पंडित धीरेंद्र शास्त्री की हनुमत कथा का समापन हो गया है लेकिन उनपर राजनीति अभी भी जारी है. बाबा के मुद्दे पर महागठबंधन और बीजेपी के नेता आमने-सामने हैं. बयानबाजी का दौर जारी है. महागठबंधन के तमाम नेताओं ने बाबा को चैलेंज दिया है कि उन्हें राजनीति में आ जाना चाहिए. इसके बाद इस मुद्दे पर भी बहस शुरू हो चुकी है. इस मुद्दे पर अब बिहार के डीजीपी रह चुके कथावाचक गुप्तेश्वर पांडेय ने बड़ा खुलासा किया है. एबीपी न्यूज से बातचीत में गुप्तेश्वर पांडेय ने साफ कहा कि बागेश्वर बाबा का राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है. 

 

उन्होंने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री से मेरी बातचीत होती रहती है. मैं कई बार उनके साथ भी प्रवचन स्थल पर भी गया हूं. पूर्व डीजीपी ने बताया कि बागेश्वर बाबा भले ही हिंदू राष्ट्र और सनातन सरकार की बात करते हो लेकिन राजनीति से उनका कोई मतलब नहीं है. उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि मुझे पॉलिटिक्स में नहीं आना है. बाबा पर बिहार में हो रही राजनीति पर गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि सारा कुछ राजनीति के लिए हो रहा है. अब उनका कोई विरोध करते हैं तो वह विरोध ही करेंगे और जो समर्थन कर रहे हैं वह अपने फायदे के लिए समर्थन कर रहे हैं.

पूर्व डीजीपी ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री पॉपुलर हैं इसलिए उन पर बयानबाजी हो रही है लेकिन हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग तो देश के करोड़ों लोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि नेताओं की राजनीति जाति-पात पर होती है लेकिन धीरेंद्र शास्त्री को चाहने वाले कोई एक जाति से नहीं हैं. सभी लोग पूरे देश के हर जाति के लोग हर समुदाय के लोग उनका समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बाबा धीरेंद्र शास्त्री एक दिव्य शक्ति वाला बालक है. 27 वर्ष की उम्र में ही उनके चेहरे पर तेज है और यही कारण है कि देश के करोड़ों लोग उनके चाहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Dhirendra Shastri: बिहार के राजनीतिक दलों को होमवर्क देकर जा रहे धीरेंद्र शास्त्री, सितंबर में वापस आकर करेंगे कॉपी चेक

बता दें कि पटना में बाबा की हनुमत कथा का समापन हो गया है. नौबतपुर के तरेत पाली में 13 मई से 17 मई तक उनकी कथा का आयोजन किया गया था. बाबा के कार्यक्रम में हर रोज लाखों की भीड़ पहुंची थी. कथा के अंतिम दिन बाबा बागेश्वर ने तकरीबन 200 लोगों को गुरु मंत्र की दीक्षा भी दी. जिन भक्तों को बाबा के दर्शन नहीं मिले उन्हें निराश होने की कतई जरूरत नहीं क्योंकि बाबा ने वापस आने की तारीख की भी घोषणा कर दी है. वो सितंबर में एक बार फिर से बिहार वापस आएंगे.

Trending news