अश्विनी चौबे पर स्याही फेंकने की घटना की प्रेम कुमार ने की निंदा, बताया राजनीतिक साजिश

प्रेम कुमार ने कहा कि केन्द्रीय राज्य मंत्री वहां मरीजों का हालचाल लेने गए थे. इंक फेंकने की घटना काफी दुखद है. 

अश्विनी चौबे पर स्याही फेंकने की घटना की प्रेम कुमार ने की निंदा, बताया राजनीतिक साजिश
इंक फेंकनी की घटना की प्रेम कुमार ने निंदा की है. (फाइल फोटो)

पटना: केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे पर पटना के पीएमसीएच में स्याही फेंकने की घटना की बिहार सरकार में कृषि मंत्री प्रेम कुमार (Prem Kumar) ने कड़ी निंद की है. प्रेम कुमार ने कहा कि केंद्रीय मंत्री डेंगू मरीजों का हाल पूछने के लिए पीएमसीएच गए थे. उनके साथ ऐसा व्यवहार सही नहीं है. किसी को परेशानी थी तो बात कर सकता था. साथ ही उन्होंने कहा कि मामले में राजनीतिक साजिश भी हो सकती है.

प्रेम कुमार ने कहा कि केन्द्रीय राज्य मंत्री वहां मरीजों का हालचाल लेने गए थे. इंक फेंकने की घटना काफी दुखद है. मरीजों की बेहतरी और मदद के लिए मंत्री पीएमसीएच गए थे. उनके साथ ऐसा नहीं होना चाहिए था.

कृषि मंत्री ने कहा कि सरकार के स्तर पर डेंगू के मरीज का इलाज जारी है. बेहतर प्रबंधन के जरिये उपचार किया जा रहा है. सरकार लगातार समीक्षा कर रही है.

पटना: अश्विनी चौबे पर युवक ने फेंकी स्याही, PMCH पहुंचे थे डेंगू मरीजों से मिलने

ज्ञात हो कि बिहार की राजधानी पटना स्थित पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (PMCH) पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के ऊपर स्याही फेंकी गई. मंत्री डेंगू मरीज से मिलने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान युवक ने इस घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया. स्याही फेंकने वाले युवक ने खुद को पप्पू यादव की नेतृत्व वाली जन अधिकार पार्टी का प्रदेश सचिव करारा दिया है.