पुलवामा आतंकी हमला : गिरिराज सिंह बोले- 'टिट फॉर टैट' का समय आ गया है

पुलवामा आतंकी हमला : गिरिराज सिंह बोले- 'टिट फॉर टैट' का समय आ गया है

गिरिराज सिंह ने कहा है कि नरमी बरतने का समय निकल गया है. अब आतंकियों, अलगाववादियों और पत्थरबाजों के लिए मानवाधिकार की बात करने वाले दलों और नेताओं को जनता चुन-चुनकर जवाब दे.

पुलवामा आतंकी हमला : गिरिराज सिंह बोले- 'टिट फॉर टैट' का समय आ गया है

पटना : केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता गिरिराज सिंह ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा की घटना से पूरा देश मर्माहत है. अब 'टिट फॉर टैट' (जैसे को तैसा) का वक्त आ गया है. नरमी बरतने का समय निकल गया है. उन्होंने कहा कि आतंकियों, अलगाववादियों और पत्थरबाजों के लिए मानवाधिकार की बात करने वाले दलों और नेताओं को जनता चुन-चुनकर जवाब दे.

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता अलगाववादी से गले मिलते हैं. जम्मू-कश्मीर की पूर्म मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती आतंकियों को बेटा कहती हैं. ऐसे लोगों को जवाब देना चाहिए.

वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस हमले की कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा है कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी. इसका जवाब जरूर मिलेगा. जो शहीद हुए हैं उनके परिवार के साथ पूरा देश खड़ा है. उन्होंने शहीद जवानों को नमन करते हुए परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है. साथ ही उन्होंने कहा है कि वीर जवानों की शहादत को देश हमेशा याद रखेगा.

ज्ञात हो कि गुरुवार को हुए इस आतंकवादी हमले में केंद्रीय आरक्षित पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 44 से ज्यादा जवान शहीद हो गए. कई अन्य घायल हुए हैं. जैश के एक आत्मघाती हमलावर ने पुलवामा जिले में सीआरपीएफ की एक बस में विस्फोटक लदे वाहन से टक्कर मार दिया. जिससे हुए विस्फोट में जवान शहीद हुए हैं.

Trending news