पुरानी रंजिश में 15 वर्षीय छात्र को मारकर दफनाया, पुलिस ने बरामद किया शव
Advertisement

पुरानी रंजिश में 15 वर्षीय छात्र को मारकर दफनाया, पुलिस ने बरामद किया शव

दो आरोपियों की निशानदेही पर सौरबाजार थाना क्षेत्र के सहुरिया पूर्वी पंचयात के दुबही नहर के पास से जमीन खोदकर मृतक का शव बरामद किया गया है. घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. 

पुरानी रंजिश में 15 वर्षीय छात्र को मारकर दफनाया, पुलिस ने बरामद किया शव

सहरसाः सहरसा सदर थाना क्षेत्र के पटेलनगर मुहल्ले से बीते 22 तारीख को लापता 15 वर्षीय छात्र विशाल का शव आखिरकार सात दिनों बाद पुलिस ने दफनाए गए गड्ढे से बरामद कर लिया है. पुलिस गिरफ्त में आए दो आरोपियों की निशानदेही पर सौरबाजार थाना क्षेत्र के सहुरिया पूर्वी पंचयात के दुबही नहर के पास से जमीन खोदकर मृतक का शव बरामद किया गया है. घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. दरअसल सदर थाना क्षेत्र के हटियागाछी पटेल नगर निवासी छात्र विशाल को आपसी विवाद में कुछ युवकों ने पहले छात्र विशाल को अगुआ कर लिया था. 

पुरानी रंजिश में किया अगवा
अगवा करने के बाद छात्र को सौरबाजार थाना क्षेत्र के सहुरिया पूर्वी गांव ले गए जहां दुबही नहर के समीप अंधेरे में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और फिर गड्डा खोदकर दफना दिया. घटना के संबंध में मृतक के पिता ने बताया कि बीते 22 सितंबर की शाम उसका पुत्र विशाल लापता हो गया काफी खोजबीन के बाद नहीं मिला तो अगले दिन 23 तारीख को थाने में आवेदन देकर पुत्र की बरामदगी की गुहार लगाई छात्र विशाल के पिता ने आशंका जाहिर करते हुए पुलिस को कुछ लोगों का नाम भी बताया था कि आपसी विवाद में पुरानी रंजिश को लेकर उसके पुत्र को कुछ लोगों द्वारा अगवा किया गया है. 

बहला-फुसला कर घर से ले गए आरोपी
इनमें मुख्य रूप से आरोपी चंदन, नंदन, दीपक यादव, विजय और गोलू सहित अन्य लोगों द्वारा अगवा करने की आशंका व्यक्त की थी. इसके बाद पुलिस ने इनमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए पूछताछ शुरू की और फिर जब आरोपियों की निशानदेही पर अगवा छात्र विशाल के शव को पुलिस ने बरामद किया वहीं पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी ने स्वीकारा है कि पूर्व के विवाद को लेकर छात्र विशाल को उनलोगों ने पहले बहला-फुसलाकर घर से ले गया फिर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और शव को गड्ढे में दफना दिया. 

पुलिस ने शव किया बरामद
इधर घटना से आक्रोशित लोगों ने सदर थाना क्षेत्र के हटिया गाछी चौक के समीप सड़क को पूरी तरह जाम कर दिया और सड़क पर आगजनी करते हुए विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. वहीं फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. वहीं सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंची जिले की एसपी लिपि सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक युवक के परिजनों द्वारा सदर थाना में एक कम्प्लेन दर्ज कराया गया था जिसके बाद पुलिस लगातार छात्र को ढूंढ रही थी. परिजनों द्वारा बताए गए लोगों में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई और फिर उनके निशानदेही पर मृतक के शव को बरामद किया गया है. एसपी ने बताया कि मृतक छात्र और उनके कुछ साथियों के बीच कुछ दिन पूर्व जमीन से सम्बंधित विवाद भी हुआ था इसी को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

Trending news