Bihar News: पत्रकार हत्याकांड मामले में चार आरोपित गिरफ्तार, एसपी ने दी जानकारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1831574

Bihar News: पत्रकार हत्याकांड मामले में चार आरोपित गिरफ्तार, एसपी ने दी जानकारी

Journalist Murder in Bihar: बिहार के अररिया में पत्रकार विमल यादव हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पत्रकार विमल यादव हत्याकांड की साजिश सुपौल और अररिया जेल में बंद अपराधियों ने रची थी.

Bihar News: पत्रकार हत्याकांड मामले में चार आरोपित गिरफ्तार, एसपी ने दी जानकारी

अररिया: Journalist Murder in Bihar: बिहार के अररिया में पत्रकार विमल यादव हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पत्रकार विमल यादव हत्याकांड की साजिश सुपौल और अररिया जेल में बंद अपराधियों ने रची थी. सुपौल जेल में बंद रुपेश यादव और अररिया जेल में बंद क्रांति यादव ने ही अपने साथियों के साथ हत्या की साजिश रची थी. 

एसपी अशोक कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मृतक के पिता ने कुल 8 लोगों पर केस दर्ज करवाया है. इनमें 4 आरोपियों की गिरफ़्तारी कर ली गयी है. वहीं दो मुख्य अभियुक्त माधव यादव और अर्जुन शर्मा अभी भी फरार है. वहीं जेल में बंद दोनों अपराधियों को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है. वहीं एफआईआर में कहा गया है कि आरोपियों ने साल 2019 में विमल यादव के भाई की भी हत्या कर दी थी. विमल उस मामले में एकमात्र गवाह था और उस पर अपनी गवाही बदलने के लिए अनुचित दबाव डाला जा रहा था.

4 अपराधियों ने दिया था अंजाम
जानकारी के मुताबिक पत्रकार विमल कुमार  (Araria Journalist Murder) को 4 अपराधियों ने मिलकर गोली मारी थी. इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी मच गई थी. पुलिस घटना की जांच रही है. जानकारी के अनुसार, बिहार के अररिया जिले रानीगंज स्थित विमल कुमार  (Journalist Vimal Kumar Murder) के घर पर 18 अगस्त को सुबह चार बदमाश पहुंचे और उन्होंने उन्हें जगाकर गोली मार दी. इस घटना में पत्रकार (Journalist Vimal Kumar) की मौके पर ही मौत हो गई.

स्थानीय लोगों ने किया हंगामा
इस वारदात की सूचना जैसे इलाके में फैली तो वहां हड़कंप मच गया था. लोगों ने पहले रानीगंज में बवाल किया, उसके बाद अररिया पोस्टमार्टम हाउस पर हंगामा काटा. वहीं, घटना स्थल पर सांसद से लेकर एसपी तक मौजूद थे.

इनपुट- रवि कुमार 

यह भी पढ़ें- Bihar News: अररिया में घर में घुसकर पत्रकार की हत्या, 4 बदमाशों ने मार दी गोली

Trending news