Bihar Crime: मधेपुरा में कोचिंग पढ़ने जा रहे 15 वर्षीय छात्र के अपहरण मामले में खुलासा, बच्चा बरामद, 4 अपराधी गिरफ्तार
Advertisement

Bihar Crime: मधेपुरा में कोचिंग पढ़ने जा रहे 15 वर्षीय छात्र के अपहरण मामले में खुलासा, बच्चा बरामद, 4 अपराधी गिरफ्तार

Bihar Crime: बिहार के मधेपुरा में ट्यूशन पढ़ने जा रहे 15 वर्षीय छात्र के अपहरण मामले को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. अपहृत छात्र को 12 घंटो के अंदर सकुशल बरामद कर लिया गया है. चार अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया है. 

Bihar Crime: मधेपुरा में कोचिंग पढ़ने जा रहे 15 वर्षीय छात्र के अपहरण मामले में खुलासा, बच्चा बरामद, 4 अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा: Bihar Crime: बिहार के मधेपुरा में ट्यूशन पढ़ने जा रहे 15 वर्षीय छात्र के अपहरण मामले को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. अपहृत छात्र को 12 घंटो के अंदर सकुशल बरामद कर लिया गया है. चार अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया है. 

दरअसल, मधेपुरा जिला के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रतनपट्टी गांव निवासी 15 वर्षीय छात्र आशीष कुमार की अपराधियों द्वारा बीते 19 जनवरी को अपहरण कर लिया गया था. अपहृत छात्र ट्यूशन पढ़ने जा रहा था. इसी बीच एक लग्जरी कार पर सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए. घटना के बाद लगातार अपराधी परिजनों के मोबाइल पर फोन कर 50 लाख की फिरौती की डिमांड करने लगे. जिसकी सूचना परिजनों द्वारा स्थानीय थाना को लिखित आवेदन देकर दिया गया. 

सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने अपहृत छात्र की बरामदगी के लिए कई जगहों पर छापेमारी प्रारंभ की. वहीं एसपी राजेश कुमार के निर्देशन में एएसपी प्रवेंद्र भारती के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम का भी गठन किया गया. जिस टीम में शामिल कई थानाध्यक्ष और पुलिस बलों ने लगातार अपराधियों पर दविश बनाना प्रारंभ किया. जिसके बाद अपराधियों ने अपहृत छात्र को देर रात भर्राही थाना क्षेत्र के बुधमा नहर के समीप एनएच 107 मुख्य मार्ग पर छोड़कर फरार हो गए.

वहीं मधेपुरा पुलिस ने टेक्निकल सेल के सहारे अपहरण कांड में शामिल चार अपराधियों को सदर थाना क्षेत्र के आजाद टोला से गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में अपहृत छात्र आशीष कुमार ने बताया कि 19 जनवरी को मैं अपने गांव रतनपट्टी से ट्यूशन पढ़ने मुरलीगंज जा रहे थे. इसी बीच एक कार पर सवार चार लोगों ने जबरन उठाकर बैठा लिया और बिहारीगंज के तरफ ले गए. 

उन्होंने बताया कि मेरी आंख पर पट्टी बांध दिया गया था. जिससे मुझे पता नहीं चला कि कहां ले जा रहे है. इसके बाद में देर रात अपराधियों ने मुझे बुधमा नहर पर छोड़ दिया और 20 रुपये देकर कहा कि अब तुम घर चले जाओ, फिर मैंने अपने पापा को एक पान वाले की दुकान से फोन किया, जिसके बाद मुझे घर ले गए. 

वहीं इस मामले को लेकर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस दविश के कारण अपराधियों ने अपहृत छात्र को बुधमा नहर के पास छोड़ कर फरार हो गए. जिसके बाद गठित टीम ने टेक्निकल सेल के मदद से चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है और सकुशल अपहृत छात्र भी बरामद कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि इस कांड को अंजाम देने हेतु पिछले 20 दिनों से अपराधी प्लान बना रहा था. इस कांड में कई और लोग शामिल है. जिसे बहुत जल्द पुलिस गिरफ्तार कर लेगी. उन्होंने आगे बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधी पहले से ही कई कांड में शामिल हैं, कई बार जेल जा चुके हैं. एसपी ने बताया कि इस कांड के उद्भेदन में शामिल सभी पुलिस और अधिकारी को पुरस्कृत भी किया जाएगा. जिसकी सूची डीआईजी सहरसा को भेजी जा रही है.
इनपुट- शंकर कुमार

यह भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: पीएम मोदी बिहार की बेटी मैथिली ठाकुर के राम भजन के हुए मुरीद, कही ये बात

Trending news