किशनगंज की समाधान यात्रा में भाग लेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जिला प्रशासन ने शुरू की तैयारी
topStories0hindi1523254

किशनगंज की समाधान यात्रा में भाग लेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जिला प्रशासन ने शुरू की तैयारी

जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष मुजाहिद आलम ने सीएम के प्रस्तावित दौरे पर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब भी किशनगंज दौरे पर आये है,यहां के जनताओं को तोहफा देकर अवश्य जाते है.

किशनगंज की समाधान यात्रा में भाग लेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जिला प्रशासन ने शुरू की तैयारी

किशनगंज : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किशनगंज में प्रस्तावित समाधान यात्रा कार्यक्रम में भाग लेने बीस जनवरी को हवाई मार्ग से किशनगंज पहुंच रहे है. जिसे लेकर तैयारी युद्ध स्तर पर चल रही है. जिस तैयारी का जायजा लेने पूर्णिया प्रमंडल के आयुक्त मनोज कुमार किशनगंज पहुचें.

समाधान यात्रा की तैयारी को लेकर जुटा प्रशासन
बता दें कि आगामी 20 जनवरी को किशनगंज में आयोजित समाधान यात्रा में सीएम नीतीश कुमार शामिल होने आ रहे हैं. इधर, समाधान यात्रा को लेकर जिले के वरीय प्रशासनिक अधिकारियों के साथ स्टेडियम,हवाई अड्डा,जीविका कार्यालय,प्राथमिक विद्यालय भेड़ियाडांगी और डेरामारी पंचायत सरकार भवन का निरीक्षण किया गया. सीएम के प्रस्तावित समाधान यात्रा के दौरान निर्धारित समीक्षा बैठक व क्षेत्र भ्रमण को लेकर बिंदुवार तैयारियों का जायजा लेते हुए,आयुक्त के द्वारा किशनगंज जिला पदाधिकारी को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया है.

वहीं जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष मुजाहिद आलम ने सीएम के प्रस्तावित दौरे पर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब भी किशनगंज दौरे पर आये है,यहां के जनताओं को तोहफा देकर अवश्य जाते है, इस बार भी जिलेवासी सीएम के आगमन को लेकर उत्साहित है और लोगों को उम्मीद है कि इस बार भी सीएम नीतीश कुमार एक बड़ा तोहफा जिले के लोगों को अवश्य ही देंगे. मुजाहिद आलम ने बताया कि सीएम के दौरे को लेकर जिला प्रशासन और पार्टी स्तर पर तैयारी चल रही हैं. 

कल्याणकारी योजनाओं का बारीकी से किया जा रहा निरीक्षण
जिला पदाधिकारी श्रीकांत शास्त्री ने कहा कि सीएम के आगमन को लेकर तैयारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि बीस जनवरी को मुख्यमंत्री सबसे पहले गांव में जाकर सरकार द्वारा चलाये जा रहे,विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं का बारीकी से निरीक्षण करेंगे. उसके उपरांत जनता दरवार में लोगों की समस्याओं को सुनकर उनका समाधान करेंगे. डीएम ने कहा कि इसके अलावे चिन्हित समूह जैसे जीविका दीदी और रेशम की खेती से जुड़े किसानों के साथ बैठक करेंगे. अंत में जिला पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षात्मक बैठक कर हवाई मार्ग से पटना के लिए रवाना होंगे.

इनपुट-  अमित कुमार

ये भी पढ़िए-  Air Pollution in Bihar: प्रदूषण को कैसे कंट्रोल कर रहा बोर्ड, हाईकोर्ट ने तीन हफ्ते में मांगा जवाब

Trending news