बिहारी के इश्क में पड़ी फिनलैंड की छोरी, वैलेंटाइन सप्ताह में बनी दुल्हनियां, भोजपुरी गानों पर लगाए ठुमके
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1568526

बिहारी के इश्क में पड़ी फिनलैंड की छोरी, वैलेंटाइन सप्ताह में बनी दुल्हनियां, भोजपुरी गानों पर लगाए ठुमके

Friendship turned into Love: प्यार कहां देश की सीमाओं में बंधकर रहनेवाला है. आए दिन दुनिया के तमाम देशों की लड़कियों को भारत में आकर शादी रचाने की कहानी आपने सुनी होगी. मीडिया में भी ये खबरें खूब सुर्खियां बटोरती हैं. अब जब दुनिया पूरी तरह से आभासी माध्यम से एक दूसरे से जुड़ चुका है.

बिहारी के इश्क में पड़ी फिनलैंड की छोरी, वैलेंटाइन सप्ताह में बनी दुल्हनियां, भोजपुरी गानों पर लगाए ठुमके

कटिहार : Friendship turned into Love: प्यार कहां देश की सीमाओं में बंधकर रहनेवाला है. आए दिन दुनिया के तमाम देशों की लड़कियों को भारत में आकर शादी रचाने की कहानी आपने सुनी होगी. मीडिया में भी ये खबरें खूब सुर्खियां बटोरती हैं. अब जब दुनिया पूरी तरह से आभासी माध्यम से एक दूसरे से जुड़ चुका है. ऐसे में सात समंदर पार का फासला सिर्फ एक क्लिक में खत्म हो जाता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर दोस्ती से शुरू होकर रिश्तों के प्यार और फिर एक दूसरे के साथ जीने-मरने तक की कसमें खाने की कहानी भी आम हो गई है. 

 ऐसी ही एक सात समंदर वाली प्रेम कहानी का गवाह बिहार का कटिहार भी बना. जहां सोशल मीडिया के जरिए कटिहार के एक लड़के को फिनलैंड की एक लड़की से प्यार हो गया. दोनों ने एक दूसरे के साथ जीवन बिताने का फैसला किया और फिर क्या था फिनलैंड की यह लड़की भारत पहुंच गई दुल्हनियां बनने और इस वैलेंटाइन वीक में उसने अपना प्यार पा भी लिया. जिसे सोशल मीडिया से पाया था उसके समाज के सामने ही वह उसके साथ जीने-मरने की कसमें खाकर सात फेरे ले गई. 

फिनलैंड की रहने वाली यह युवती ने कटिहार के रहने वाले युवक से शादी करने के लिए अपने परिवार के लोगों के साथ कटिहार पहुंची. पूर्णिया के पूरण देवी मंदिर में दोनों प्रेमी-प्रेमिका ने सात फेरे लिए और माता के आशीर्वाद के साथ नई जिंदगी की शुरुआत की. सोशल मीडिया पर शादी की यह खबर लोग खूब चटकारे लेकर पढ़ रहे हैं. वजह भी खास थी दोनों के परिजन हिंदी और भोजपुरी गानों पर ठुमके लगाते भी नजर आए. 

दरअसल फिनलैंड की रहनेवाली 25 साल की जूलिया को कटिहार के ललियाही शिवाजी नगर के रहनेवाले प्रणब आनंद के साथ सोशल मीडिया फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई. समय के साथ यह दोस्ती प्यार में बदल गई. फिर दोनों ने शादी का फैसला किया और जूलिया अपने परिजनों के साथ कटिहार पहुंच गई. फिर दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली. शादी के बाद कटिहार में प्रणब के घर पर रिसेप्शन पार्टी रखी गई और यहां दोनों के परिजन हिंदी और भोजपुरी गानों पर जमकर नाचे. अब हर तरफ इस प्रेम विवाह की चर्चा है. 

ये भी पढ़ें- बिहार के साथ झारखंड के भी बदले गए राज्यपाल, रमेश बैस को महाराष्ट्र और सीपी राधाकृष्णन को मिला झारखंड

Trending news