मेडिकल कॉलेज में छात्र के भेष में घुसे दो शातिर चोर, उड़ा ले गए बाइक, करतूत सीसीटीवी में कैद
Advertisement

मेडिकल कॉलेज में छात्र के भेष में घुसे दो शातिर चोर, उड़ा ले गए बाइक, करतूत सीसीटीवी में कैद

किशनगंज के एमजीएम मेडिकल कॉलेज में स्टूडेंट्स के भेष में दो शातिर चोर घुस गए. दोनों शातिर चोर मेडिकल कॉलेज परिसर से बाइक उड़ा ले गए. चोरी की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई. इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुट गई है.

(फाइल फोटो)

किशनगंज : किशनगंज के एमजीएम मेडिकल कॉलेज में स्टूडेंट्स के भेष में दो शातिर चोर घुस गए. दोनों शातिर चोर मेडिकल कॉलेज परिसर से बाइक उड़ा ले गए. चोरी की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई. इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुट गई है. एमजीएम मेडिकल कॉलेज प्रशासन के द्वारा दोनों चोरों को पहचानने वाले को पच्चीस हजार रुपए नगद देने की घोषणा भी की गई है. 

कॉलेज में तैनात सुरक्षा जवानों को भी नहीं लगी भनक  
बता दें कि किशनगंज के एमजीएम मेडिकल कॉलेज में दो शातिर चोरों ने मेडिकल स्टूडेंट्स की भेष में कॉलेज परिसर में घुसकर कॉलेज प्रशासन को चुनौती देते हुए बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया है. बाइक चोरी की ये करतूत मेडिकल कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि दोनों शातिर चोर किस तरह से मेडिकल कॉलेज परिसर से बाइक उड़ा ले गए. जबकि मेडिकल कॉलेज की सुरक्षा का जिम्मा एसआईएस सुरक्षा देनेवाली कंपनी की है और एक सौ से अधिक एसआईएस कंपनी के जवान सुरक्षा में यहां तैनात हैं. उसके बाबजूद भी कॉलेज परिसर से बाइक की चोरी होने से मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट्स के बीच सनसनी फैल गई है. 

चोर मेडिकल कॉलेज में कार्यरत इलेक्ट्रीशियन का बाइक ले जाने में हुए सफल 
मेडिकल कॉलेज प्रशासन के द्वारा थाने में लिखित शिकायत के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. माता गुजरी विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ इक्षित भारत ने कहा कि दोनों शातिर चोर कॉलेज परिसर में घुसकर मेडिकल छात्रावास पहुंचे और छात्रों के बाइक चोरी करने का काफी प्रयास किया और बाद में मेडिकल कॉलेज में कार्यरत इलेक्ट्रीशियन उपेंद्र पासवान के बाइक का ताला तोड़कर बाइक साथ ले गए. 

कॉलेज प्रशासन की घोषणा, चोर की पहचान बताओ इनाम ले जाओ
रजिस्ट्रार ने पुलिस प्रशासन से उचित कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं मेडिकल कॉलेज प्रशासन के द्वारा दोनों चोरों की पहचान कर नाम बताने वालों को 25 हजार रुपये नगद इनाम देने की घोषणा भी की गई है. 
(रिपोर्ट- अमित कुमार सिंह)

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: खुशी-खुशी काटना है बुढ़ापा तो जवानी में इन 3 चीजों से बना लें दूरी 

Trending news