झारखंड: राबड़ी देवी ने की लालू यादव से मुलाकात, बेटी मीसा भारती भी थी साथ
Advertisement

झारखंड: राबड़ी देवी ने की लालू यादव से मुलाकात, बेटी मीसा भारती भी थी साथ

लालू यादव से मुलाकात का दिन सप्ताह में शनिवार को निर्धारित है, लेकिन विशेष अनुमति के बाद राबड़ी लालू यादव से मिलने पहुंचीं. माना जा रहा है कि दोनों के बीच पारिवारिक मुद्दों के साथ बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई है.

लालू यादव से मिले राबड़ी और मीसा भारती.

रांची:  बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) सोमवार को अपने पति और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) से मिलने रांची के रिम्स (RIMS) पहुंचीं. चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव से रिम्स में राबड़ी देवी की यह पहली मुलाकात है.

 
राबड़ी देवी के साथ उनकी बेटी मीसा भारती भी रिम्स में लालू यादव से मिलीं. लालू यादव चारा घोटाले के अलग-अलग मामलों में सजा काट रहे हैं. उनके बीमार होने के चलते पुलिस की निगरानी में रिम्स में लालू यादव का इलाज चल रहा है.
 
वैसे तो लालू यादव से मुलाकात का दिन सप्ताह में शनिवार को निर्धारित है, लेकिन विशेष अनुमति के बाद राबड़ी देवी अपने पति लालू यादव से मिलने पहुंचीं. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच पारिवारिक मामलों के साथ-साथ इसी साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनावों को लेकर भी चर्चा हुई.
 
साथ ही ये भी माना जा रहा है कि पिछले दिनों राबड़ी देवी का दिल्ली में मोतियाबिंद का ऑपरेशन हुआ है जिसकी वजह से लालू यादव को उनकी चिंता हो रही थी और इसीलिए राबड़ी देवी उनसे मिलने रांची पहुंची.
 
चारा घोटाला मामले में लालू यादव को सजा होने के बाद पहली बार उनसे मिलने राबड़ी देवी पहुंची हैं. माना जा रहा है कि लालू यादव-राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती के बीच राजनीतिक मुद्दों के साथ-साथ पारिवारिक मसलों पर भी चर्चा हुई है.