पाकुड़: CM की हेमंत सोरेन को चुनौती, कहा- 'मंच पर आकर CNT-PNT की बात करें'

उन्होंने विरोधियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस और जेएमएम के नेता इसका दुष्प्रचार कर मुस्लिम समुदाय के लोगों को डराकर वोट लेने का काम कर रहे हैं.

पाकुड़: CM की हेमंत सोरेन को चुनौती, कहा- 'मंच पर आकर CNT-PNT की बात करें'
सीएम रघुवर ने हेमंत सोरेन पर निशाना साधा. (तस्वीर साभार-@BJP4Jharkhand)

पाकुड़: पाकुड़ के महेशपुर विधानसभा में मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम रघुवर दास ने महेशपुर विधानसभा से बीजेपी (BJP) उम्मीदवार मिस्त्री सोरेन को वोट देकर जिताने की अपील किया

सीएम रघुवर ने कहा कि नागरिकता संशोधन एक्ट (Citizenship Amendment Act) से किसी मुसलमान को डरने की जरुरत नहीं है. बंटवारे के समय से भारत में रहने वाले मुसलमानों को डरने की जरुरत नहीं है.

उन्होंने कहा कि दूसरे देश में विभिन्न समुदाय के लोगों को प्रताड़ित किया जाता है. उसको भारत में नागरिकता दी जाएगी. इस दौरान सीएम रघुवर दास ने कांग्रेस (Congress) और जेएमएम (JMM) पर जमकर निशाना साधा. उन्होने विरोधियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस और जेएमएम के नेता इसका दुष्प्रचार कर मुस्लिम समुदाय के लोगों को डराकर वोट लेने का काम कर रहे हैं.

सीएम रघुवर दास ने जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को चुनौती देते हुए कहा कि सीएनटी-एसपीटी एक्ट का उल्लंघन के मामले में सामने मंच पर बात करें. उन्होने कहा कि सरकार द्वारा हेमंत सोरेन को सीएनटी-एसपीटी एक्ट के उल्लंघन मामले में नोटिस दिया गया है. लेकिन नोटिस का जवाब अभी तक नहीं आया है.

उन्होंने कहा कि सरकार बनी तो उन गरीबों की जमीन वापस किया जाएगा, जिसकी जमीन सोरेन परिवार ने सस्ते दामों में झारखंड़ के विभिन्न शहर में खरीद कर रखा है. बता दें कि झारखंड के अंतिम चरण का चुनाव प्रचार अपने जोरों पर है. अंतिम चरण का मतदान 16 सीटों पर 20 दिसंबर को होगा, जबकि राज्य की 81 विधानसभा सीटों पर मतगणना 23 दिसंबर को होगी.