close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: मांझी का रघुवंश पर पलटवार, कहा- RJD नेता की पार्टी में नहीं रह गई है पूछ

जीतन राम मांझी ने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह के पास कोई काम नहीं रह गया है . साथ ही आरजेडी में उनकी पूछ भी नहीं है, इसलिए वो चर्चा में रहने के लिए वो मीडिया में ऐसे बयान देते रहते हैं.

पटना: मांझी का रघुवंश पर पलटवार, कहा- RJD नेता की पार्टी में नहीं रह गई है पूछ
मांझी ने कहा कि रघुवंश के बयान से RJD को लाभ नहीं होने वाला है (फाइल फोटो)

पटना: आरजेडी (RJD) के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) के बयान को लेकर बिहार पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने पलटवार किया है. 

जीतन राम मांझी ने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह का बयान बेतुका है. उन्होंने कहा कि नाथनगर और सिमरी बख्तियारपुर में आरजेडी प्रत्याशियों के खिलाफ जनता में काफी गुस्सा है. साथ ही जेडीयू (JDU) उम्मीदवार से भी जनता खफा है.

हम (HAM) प्रमुख ने कहा कि नाथनगर और सिमरी बख्तियारपुर में हमारे उम्मीदवार काफी मतों से जीतेंगे. मांझी ने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह भरमाने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जिनके पास कोई चारा नहीं होता है, वह ऐसे बयान देते हैं.

मांझी ने आगे कहा कि रघुवंश प्रसाद के बयान से आरजेडी को कोई लाभ नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह के पास कोई काम नहीं रह गया है और आरजेडी में उनकी पूछ भी नहीं है, इसलिए वो चर्चा में रहने के लिए वो मीडिया में ऐसे बयान देते रहते हैं.

पूर्व सीएम ने कहा कि नाथनगर में आरजेडी तीसरे और चौथे नंबर पर रहेंगी, जबकि सिमरी बख्तियारपुर में आरजेडी और वीआईपी (VIP) के बीचा सीधा मुकाबला है. 

आपको बता दें जीतन राम मांझी और मुकेश साहनी सिमरी बख्तियारपुर, नाथनगर और समस्तीपुर में गांवों का दौरा करने पहुंचे थे.

इससे पहले रविवार को रघुवंश प्रसाद सिंह ने दावा किया था कि सिमरी बख्तियारपुर और नाथनगर में जनता के दबाव के कारण हम और वीआईपी के प्रत्याशी चुनावी मैदान से हट गए हैं.