बिहार : रेल पुलिस के जवान ने चलती ट्रेन में चलाई गोली, निलंबित
Advertisement

बिहार : रेल पुलिस के जवान ने चलती ट्रेन में चलाई गोली, निलंबित

सहरसा से चलकर सियालदह (कोलकाता) को जाने वाली हाटेबजारे बाजारे एक्सप्रेस में स्कॉर्ट कर रहे रेल पुलिस के सिपाही के द्वारा सरकारी रायफल से गोली चलाने की खबर है. 

रेल पुलिस के जवान ने चलाी गोली.

कटिहार : बिहार के कटिहार में चलती ट्रेन में रेल पुलिस के जवान ने फायरिंग कर दहशत फैला दिया. नशे में धुत होकर रेल पुलिस का जवान ट्रेन में लोडेड रायफल लेकर से गस्ती कर रहा था. काढ़ागोला स्टेशन के समीप गस्ती दल पर ही उसने गोली चला दी. गनीमत रहा कि किसी को गोली नहीं लगी, वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था. आरोपी जवान दयानिधि को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही रेल पुलिस अधीक्षक ने आरोपी को निलंबित कर दिया है.

सहरसा से चलकर सियालदह (कोलकाता) को जाने वाली हाटेबजारे बाजारे एक्सप्रेस में स्कॉर्ट कर रहे रेल पुलिस के सिपाही के द्वारा सरकारी रायफल से गोली चलाने की खबर है. यात्रियों से भरी ट्रेन में सिपाही दयानिधि ने उस वक्त गोली चलाया जब वो नशे में चूर था. 

बिहार में शराबबंदी कानून के बावजूद आरोपी जवान ने ड्यूटी के दौरान शराब पी रखी थी. गस्ती के दौरान उसने गस्ती टीम के साथी पर ही गोली चला दी. गनीमत रहा कि इस घटना में किसी को गली नहीं लगी. घटना काढ़ागोला स्टेशन के पास की है. स्कॉर्ट में साथ चल रहे अन्य सहयोगी पुलिस और यात्रियों की मदद से आरोपी जवान दयानिधि को गिरफ्तार कर कटिहार लाया गया है.

इस घटना में रेल पुलिस अधीक्षक के द्वारा तत्काल कार्रवाई की गई. सिपाही को निलंबित कर दिया गया. वहीं, रेल डीएसपी ने इस बड़ी घटना को मामूली बताकर तहकीकात कराने की बात कर रहे हैं.