बिहार: पटना और आसपास के इलाकों में छाए बादल, बारिश के आसार
Advertisement

बिहार: पटना और आसपास के इलाकों में छाए बादल, बारिश के आसार

मौसम विभाग ने आने वाले 24 घंटे के दौरान राज्य के कुछ क्षेत्रों में बारिश के आसार जताए हैं. पटना का सोमवार को न्यूनतम तापमान 28.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. 

राज्य के सीमांचल के कई हिस्सों में गरज के साथ भारी बारिश के आसार जताए गए हैं. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार की राजधानी पटना तथा आसपास के क्षेत्रों में सोमवार को बादल छाए हुए हैं. मौसम विभाग ने आने वाले 24 घंटे के दौरान राज्य के कुछ क्षेत्रों में बारिश के आसार जताए हैं. 

पटना का सोमवार को न्यूनतम तापमान 28.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि अगले 24 घंटे के दौरान राजधानी पटना सहित राज्य के कई हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है. राज्य के सीमांचल के कई हिस्सों में गरज के साथ भारी बारिश के आसार जताए गए हैं. 

पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक गया का सोमवार को न्यूनतम तापमान 26.8 डिग्री सेल्सियस, भागलपुर का 25.2 डिग्री और पूर्णिया का 23.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. 

सोमवार को पटना का अधिकतम तापमान 33.0 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने की संभावना है. रविवार को पटना का न्यूनतम तापमान 23.2 डिग्री सेल्सियस तथा अधिकतम तापमान 34.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. पिछले 24 घंटे के दौरान पूर्णिया में 35.2 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई.