close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेउर जेल में अनंत सिंह के पड़ोसी है राजबल्लभ और विजयकृष्ण, जेल में खाने को मांगा सेबई

अनंत सिंह को लेकर बेउर जेल प्रसाशन भी काफी सतर्क है. उनके खाने पीने से लेकर सेहत का भी ख्याल रखा जा रहा है. 

बेउर जेल में अनंत सिंह के पड़ोसी है राजबल्लभ और विजयकृष्ण, जेल में खाने को मांगा सेबई
अनंत सिंह को बेउर जेल में रखा गया है.

पटनाः बाहुबली विधायक अनंत सिंह बेउर जेल पहुंच चुके हैं. अब उनका नया ठिकाना बेउर जेल बन गया है. अनंत सिंह को लेकर बेउर जेल प्रसाशन भी काफी सतर्क है. उनके खाने पीने से लेकर सेहत का भी ख्याल रखा जा रहा है. हालांकि, उन्होंने जेल में अपनी फरमाईस का खाना मांगा है.

जेल में अनंत सिंह के पडोसी भी कुछ खास लोग बने हैं. अनंत सिंह को डिविजनल वार्ड में रखा गया है. चूंकि अनंत सिंह विधायक हैं इसलिए उन्हें विशेष सुविधा दी जा रही है. डिविजनल वार्ड में विधायक सांसद पूर्व विधायक सांसद को जगह दी जाती है. अनंत सिंह को डिविजनल वार्ड में जो जगह दी है उसके एक तरफ पूर्व सांसद विजय कृष्ण अपनी सजा काट रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ आरजेडी के पूर्व विधायक राजबल्लभ यादव सजा काट रहे हैं. 

विधायक होने के नाते अनंत सिंह जिस वार्ड में रह रहे हैं वहां कुछ विशेष व्यवस्था भी है. अनंत सिंह को सोने के लिए चौकी दी गयी है, जिसपर गद्दा बिछा है. साथ ही विधायक को एक पंखा भी मिला है. अनंत सिंह ने जेल प्रशासन से एक टीवी की भी मांग की है. बिहार या फिर देश दुनिया में क्या चल रहा है इसकी जानकारी लेने के लिए विधायक उत्सुक नजर आये. ऐसे में जेल प्रशासन उनकी इस डिमांड को भी पूरी करने में जुट गई है.  

अनंत सिंह ने जेल में पहुंचते ही जेल प्रशासन से रात के खाने की फरमाईस कर दी. दरअसल, बीते दो दिनों से लगातार अनंत सिंह दिल्ली से लेकर पटना कोर्ट का चक्कर लगाते रहे. यही वजह रही कि उनके खाने पीने में परेशानी हो गयी. इसलिए अनंत सिंह ने रात के खाने के लिए जेल प्रशासन से फरमाईस कर डाली. 

अनंत सिंह ने रात के खाने के लिए सेबई डिमांड की साथ ही हरी सब्जी, रोटी और सूखा आलू का भूजिया मांगा. हालांकि इससे पहले आम कैदियों की तरह अनंत सिंह ने दोपहर में जेल का खाना खाया. दोपहर में अनंत सिंह को चावल दाल आलू परवल की सब्जी खाने के लिए दी गयी.