Jharkhand News: भैंस से मोटरसाइकिल टकरा जाने पर किशोर की पीटकर हत्या, मची सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1928288

Jharkhand News: भैंस से मोटरसाइकिल टकरा जाने पर किशोर की पीटकर हत्या, मची सनसनी

झारखंड के दुमका जिले में 16 वर्षीय एक किशोर की मोटरसाइकिल से भैंस को टक्कर लग जाने के बाद लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर पीटकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

 (फाइल फोटो)

दुमका: झारखंड के दुमका जिले में 16 वर्षीय एक किशोर की मोटरसाइकिल से भैंस को टक्कर लग जाने के बाद लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर पीटकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. इस घटना के बाद इलाके में रोष है और वो पुलिस से जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

 

जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि संथाली टोला के कुरमाहाट का रहने वाला किशोर रविवार शाम फुटबॉल मैच देखकर मोटरसाइकिल से तीन दोस्तों के साथ घर लौट रहा था, तभी हंसडीहा थाना क्षेत्र के ठाठी गांव में उसकी मोटरसाइकिल एक भैंस से टकरा गई. पुलिस ने बताया कि जल्द ही मौके पर और भैंसों के साथ पहुंचे लोगों के साथ किशोर की बहस शुरू हो गई. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) अमोद नारायण सिंह ने बताया कि पीड़ित किशोर, भैंस के मालिक को हर्जाना देने को भी तैयार हो गया था लेकिन तभी चार लोगों ने उसपर हमला कर दिया. 

पुलिस ने बताया कि किशोर को तुरंत सरियाहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसने बताया कि घटना के समय पीड़ित के साथ मौजूद अन्य लड़के विवाद बढ़ने पर मौके से भाग गए थे. 

पुलिस ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है और प्रकरण की जांच की जा रही है. जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ा लिया जाएगा. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. वो जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग का रहे हैं. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वो पुलिस से अपराधियों की पकड़ने की मांग कर रहे हैं. 

(इनपुट भाषा के साथ) 

Trending news