ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ऋषभ पंत का फिट होना नामुमकिन, ये 3 खिलाड़ी ले सकती हैं उनकी जगह
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ऋषभ पंत का फिट होना नामुमकिन, ये 3 खिलाड़ी ले सकती हैं उनकी जगह

Rishabh Pant:टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत का शुक्रवार को एक्सीडेंट हो गया था. इस सड़क हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. डॉक्टर्स के अनुसार, उन्हें अभी पूरी तरह से ठीक होने से में करीब 3 से 6 महीने लगेंगे.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: Rishabh Pant:टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत का शुक्रवार को एक्सीडेंट हो गया था. इस सड़क हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. डॉक्टर्स के अनुसार, उन्हें अभी पूरी तरह से ठीक होने से में करीब 3 से 6 महीने लगेंगे. इस सड़क हादसे में घायल होने के बाद वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होनी वाली टेस्ट सीरीज से  भी बाहर हो गए हैं. तो आइये जानते हैं कि उनकी जगह इन 3 विकेटकीपर-बल्लेबाजों को टीम इंडिया मौका दे सकती है: 

#3 ईशान किशन 

झारखंड के इस युवा बल्लेबाज़ हाल में ही बांग्लादेश एक खिलाफ वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक बनाया था. इसके अलावा रणजी में इस सत्र में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. ऐसे में टीम इंडिया उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ में टीम में शामिल कर सकती है. 

#2 केएस भारत

टीम इंडिया काफी समय से ऋषभ पंत के बैकअप के रूप में केएस भारत को टीम में रख रही है. केएस भारत विकेट के पीछे काफी ज्यादा मजबूत हैं. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया एक बार फिर से स्पिनिंग ट्रैक की तरफ ही रुख करेगी तो केएस भारत टीम इंडिया के काफी ज्यादा काम आ सकते हैं. वो टीम में साहा की भूमिका में नजर आती हैं. 

#3 संजू सैमसन 

संजू सैमसन काफी समय टीम इंडिया में जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं. संजू ने अभी तक मिलें अपने मौके का सही से फायदा उठाया है. इसके अलावा संजू सैमसन विकेट के पीछे भी काफी अच्छे माने जाते है. ऐसे में टीम इंडिया उन्हें भी टीम में शामिल कर सकते हैं. पंत की तरह संजू भी टीम इंडिया को अकेले ही मैच जीता सकते हैं. 

 

Trending news