गढ़वा में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1335107

गढ़वा में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर हुई मौत

गढ़वा जिले के एनएच 75 पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. जिसमे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. 

(फाइल फोटो)

Garhwa: झारखंड के गढ़वा जिले के एनएच 75 पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. जिसमे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. जिसके बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया. 

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
दरअसल यह घटना गढ़वा जिले के एनएच 75 पर मेराल थाना क्षेत्र के अकलवानी गांव के समीप सड़क हादसा हुआ. इस सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक की पहचान विकास कुमार सिंह के रूप में हुई है. मृतक युवक पलामू जिला के विश्रामपुर थाना क्षेत्र के तीसरीबार गांव का रहने वाला था. हादसे के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी मात्रा में भीड़ जमा हो गई. लोगों ने बताया कि एक अज्ञात वाहन ने युवक को जोरदार टक्कर मारी, जिसमे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि अक्सर इस प्रकार के हादसे यहां पर होते रहते हैं. हालांकि स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
वहीं, परिजनों ने बताया कि पुलिस के द्वारा फोन कर हादसे की जानकारी दी गई थी.  परिजनों ने बताया कि पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक अज्ञात गाड़ी ने युवक को टक्कर मार दी. जिसमे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद से परिजनों को रो रो कर बुरा हाल है. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़िये: पूर्णिया में अतिक्रमण हटाने गए पुलिस पर लोगों ने किया हमला, कई पुलिसकर्मी हुए घायल

Trending news