एक बार फिर से CSK से जुड़े फाफ डु प्लेसिस! बनाए जा सकते हैं टीम का नए कप्तान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1299433

एक बार फिर से CSK से जुड़े फाफ डु प्लेसिस! बनाए जा सकते हैं टीम का नए कप्तान

फाफ डु प्लेसिस और चार बार के आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच लंबे समय से चले आ रहे संबंध आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में टूट गया था, क्योंकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उनकी सेवाओं का अधिग्रहण किया और उन्हें टीम का कप्तान बनाया था.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: फाफ डु प्लेसिस और चार बार के आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच लंबे समय से चले आ रहे संबंध आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में टूट गया था, क्योंकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उनकी सेवाओं का अधिग्रहण किया और उन्हें टीम का कप्तान बनाया था. लेकिन डु प्लेसिस-सीएसके साझेदारी एक बार फिर से दक्षिण अफ्रीका की आगामी नई टी20 लीग में जुड़ सकती है.

चेन्नई सुपर किंग्स प्रबंधन ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान को सीएसए टी20 लीग में जोहान्सबर्ग फ्रेंचाइजी के लिए साइन किया है. जनवरी 2023 में शुरू होने वाले लीग के पहला सीजन का मुकाबला छह टीमों द्वारा किया जाएगा, जो सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी मालिकों के स्वामित्व में हैं. रिपोर्ट में कहा गया, "बुधवार (10 अगस्त) छह-टीम लीग के लिए खिलाड़ियों के सीधे अधिग्रहण का आखिरी दिन था, जिसे अगले साल की शुरूआत में लॉन्च किया जाना है. 

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली को सीएसए टी20 लीग में जोहान्सबर्ग फ्रेंचाइजी के लिए चुना गया है. वर्तमान में वह सीएसके के लिए खेलते हैं. रिपोर्ट में कहा गया, "मोईन यूएई लीग की मार्की खिलाड़ियों की सूची में भी शामिल है, लेकिन इंग्लिश ऑलराउंडर ने जनवरी-फरवरी में सीएसए 20 के साथ आयोजित होने वाले दक्षिण अफ्रीका टूर्नामेंट को प्राथमिकता दी है."

टी20 लीग में छह फ्रेंचाइजी में 17 खिलाड़ियों की एक टीम होगी और नीलामी से पहले तीन अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों, एक प्रोटियाज खिलाड़ी और एक अनकैप्ड दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी से बने पांच खिलाड़ियों को प्री-साइन अप करने में सक्षम होंगे. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे और ऑलराउंडर एडेन मार्करम को प्रिटोरिया और पोर्ट एलिजाबेथ टीमों ने अनुबंधित किया है, जिनके मालिक क्रमश: दिल्ली कैपिटल और सनराइजर्स हैदराबाद हैं.

(इनपुट:आईएएनएस)

 

Trending news