रांचीः लालच बड़ी बुरी बला है. यह कहावत आप सभी लोगों ने सुनी होगी. लेकिन ऐसा ही कुछ हकीकत में भी हुआ है. ऐसा ही एक मामला झारखंड के बरहरवा थाना क्षेत्र का है कि आप भी सुन कर हैरान हो जाएंगे. जहां दो व्यक्तियों की करंट लगने से मौत हो गई है. दरअसल, झारखंड के बरहरवा थाना क्षेत्र के चोलिया माठ में बिजली की तार के चपेट में आने से दो चोरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. फरक्का एनटीपीसी से ललमटिया तक बिजली की तार गई है. चोरों ने रात को बिजली चोरी करने का प्रयास किया, इसी क्रम में बिजली का करंट लगने से दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की जांच में जुटी पुलिस


इस घटना की सूचना मिलने पर बरहरवा एसडीपीओ प्रदीप कुमार उरांव और बरहरवा थाना प्रभारी रविंदर कुमार मौके पर पहुंचे और दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.


बिजली चोरी करते समय लगा तेज वोल्टेज करंट


मिली जानकारी के मुताबिक जो एनटीपीसी की तार ललमटिया तक जाती है. उसी तार को चोरो ने चोरी करने की नियत से पोल पर चढ़कर तार काट रहा था. जब तार काट रहा था तो उस समय बिजली नहीं थी और जैसे ही तार काटा, तो वह तार बहुत तेज वोल्टेज करंट की चपेट में आ गया.


बिजली चोरी मामले में पहले भी 5 लोग जा चुके जेल


वहीं इस मामले में एसडीपीओ प्रदीप उराव ने कहा की पहले भी इस क्षेत्र में बिजली की तार चोरी की घटना में पांच लोगों को जेल भेजा गया है. इस मामले में जांच जारी हैं. इस मामले में जो भी लोग शामिल होंगे, उन सब पर करवाई की जाएगी.


(रिपोर्ट-पंकज वर्मा)


यह भी पढ़े- झारखंड में 9 आईपीएस अधिकारियों का तबादला, किशोर कौशल को बनाया गया रांची का नया एसएसपी