झारखंड में 9 आईपीएस अधिकारियों का तबादला, किशोर कौशल को बनाया गया रांची का नया एसएसपी
Advertisement

झारखंड में 9 आईपीएस अधिकारियों का तबादला, किशोर कौशल को बनाया गया रांची का नया एसएसपी

Jharkhand News: झारखंड सरकार ने राज्य के 9 आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया है. इस संबंध में राज्य के गृह, कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने बुधवार रात को अधिसूचना जारी कर दी है. जारी किए गए अधिसूचना के अनुसार किशोर कौशल को रांची का नए एसएसपी  बनाया गया है.

झारखंड में 9 आईपीएस अधिकारियों का तबादला, किशोर कौशल को बनाया गया रांची का नया एसएसपी

रांची:Jharkhand News: झारखंड सरकार ने राज्य के 9 आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया है. इस संबंध में राज्य के गृह, कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने बुधवार रात को अधिसूचना जारी कर दी है. जारी किए गए अधिसूचना के अनुसार किशोर कौशल को रांची का नए एसएसपी  बनाया गया है. बता दें कि इसस पहले किशोर कौशल जेएपीटीसी पदमा के एसपी और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एसपी के पद पर अतिरक्ति प्रभार में थे. वहीं रांची के वर्तमान एसएसपी सुरेंद्र झा अब झारखंड पुलिस मुख्यालय में अपना योगदान देंगे. 

प्रशांत सिंह बने सीआईडी के एडीजी
वहीं एडीजी झारखंड सशस्त्र पुलिस बल के पद पर सीआईडी के एडीजी प्रशांत सिंह को अगले आदेश तक प्रतिनियुक्त किया गया है. गृह, कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग का विशेष सचिव एडीजी झारखंड सशस्त्र पुलिस बल तदाशा मश्रि को बनाया गया है. सीआईडी का नया आईजी बोकारो के जोनल आईजी असीम वक्रिांत मिंज को बनाया गया है. जबकि पूर्वी सिंहभूम जमशेदपुर के एसएसपी तमिलवानन को प्रोन्नति देते हुए उन्हें अपराध अनुसंधान विभाग का डीआईजी बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: नदी में डूब रहे व्यक्ति को बचाना पड़ा महंगा, बचाने वाले को लोगों ने पीटा

प्रभात कुमार बने  रामगढ़ के एसपी
वहीं सीआईडी का एसपी झारखंड सशस्त्र पुलिस बल आठ के समादेष्टा निधि द्विवेदी को बनाया गया है. रामगढ़ का एसपी नेतरहाट जंगल वार फेयर स्कूल के एसपी पीयूष पांडे को बनाया है और जमशेदपुर के एसएसपी के तौर पर रामगढ़ के एसपी प्रभात कुमार तबादला किया गया है.

Trending news