Jharkhand News: बर्थडे मनाने के दौरान पुलिस ने बोला धावा, 7 अपराधी गिरफ्तार, एक घायल
Advertisement

Jharkhand News: बर्थडे मनाने के दौरान पुलिस ने बोला धावा, 7 अपराधी गिरफ्तार, एक घायल

झारखंड के घाटशिला के कापागोड़ा से ताजा मामला सामने आ रहा है जहां एनएच 18 पर घाटशिला से जमशेदपुर की ओर जाने वाले रास्ते पर कपागोड़ा स्थित एक ढाबे में बर्थ डे पार्टी मना रहे थे

Jharkhand News: बर्थडे मनाने के दौरान पुलिस ने बोला धावा, 7 अपराधी गिरफ्तार, एक घायल

घाटशिलाः झारखंड के घाटशिला के कापागोड़ा से ताजा मामला सामने आ रहा है जहां एनएच 18 पर घाटशिला से जमशेदपुर की ओर जाने वाले रास्ते पर कपागोड़ा स्थित एक ढाबे में बर्थ डे पार्टी मना रहे थे. जिसकी सूचना जमशेदपुर पुलिस को मिली तो एसएसपी के निर्देश पर कई थानों की पुलिस ने यहां धावा बोल दिया. पुलिस के पहुंचने पर अपराधियों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई. जिसमें 01 अपराधी के घायल होने की बात बताई जा रही है, जबकि कुल 7 अपराधी को पुलिस पकड़ने में सफल रही है. 

बताया जाता है कि पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली थी कि अपराधी बेलाजोड़ी के पास स्थित एक होटल में बैठकर शराब पी रहे हैं और किसी के बर्थडे पार्टी में सारे लोग जुटे हुए हैं. सूचना मिलने के बाद एमजीएम, गालुडीह और उलीडीह की पुलिस मौके पर पहुंची. 

जानें पूरा मामला 
मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार की रात को स्विफ्ट डिजायर कार से साजन मिश्रा, नीरज, राज बच्चा और उसके साथ एक दोस्त का बर्थडे पार्टी मनाने के लिए ढाबे में बैठे थे. उन लोगों ने केक काटा और एक दूसरे के सिर पर अंडे फोड़ रहे थे. पार्टी मनाने के दौरान उन लोगों ने ढाबा संचालक से शराब मांगी, लेकिन संचालक ने उन लोगों को शराब नहीं होने की बात कही. जिसके बाद उन लोगों ने खाना ऑर्डर दिया और उसे पार्सल करने की बात कही. इस दौरान वे लोग पार्सल का इंतजार कर रहे थे. उसी दौरान एमजीएम, उलीडीह, गालूडीह थाना की पुलिस ढाबे पर पहुंची. 

इसी दौरान पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गयी. मुठभेड़ में कुल तीन- चार राउंड गोली चली, जिसके बाद पुलिस ने अपराधियों को चारों ओर से घेर कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मौके से सात अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें साजन मिश्रा, नीरज भगना, राज बच्चा समेत अन्य अपराधी शामिल है. उनके पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए है. 

नीरज भगना के पैर में गोली भी लगी है. साजन मिश्रा, अमरनाथ सिंह गिरोह के सक्रिय सदस्य है. पिछले दो माह में साजन मिश्रा व उसके साथियों ने दो फायरिंग और एक रंगदारी की वारदात को अंजाम दिया है. बुधवार को भी साजन मिश्रा, नीरज भगना व उसके दो साथियों ने मानगो सहारा सिटी निवासी व जमीन कारोबारी प्रदीप ओझा से चार लाख रुपये रंगदारी की मांग की थी. जिसको लेकर पुलिस साजन और उसके सहयोगियों की तलाश कर रही थी.

लेकिन पुलिस इस घटना के संबंध में कुछ भी बोलने से कतरा रही है और किसी तरह की मुठभेड़ से इनकार कर रही है. घाटशिला के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गुरुवार देर शाम होटल में अपराधियों और पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई है. पुलिस सम्भवतः पकड़े गए इन अपराधियों के सहारे बड़े गिरोह तक पहुंचना चाह रही हो इसलिए इसका खुलाशा करने से बचती दिख रही है.
इनपुट- रणधीर कुमार सिंह

यह भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा का मानसून सत्र आज से, सरकार फिर से पेश करेगी ये अहम विधेयक

Trending news