Hockey World Cup 2023: भारत और इंग्लैंड का मैच बराबरी पर छूटा, जानें प्वॉइंट्स टेबल का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1530143

Hockey World Cup 2023: भारत और इंग्लैंड का मैच बराबरी पर छूटा, जानें प्वॉइंट्स टेबल का हाल

Hockey World Cup 2023, Points Table: हॉकी वर्ल्ड कप 2023 में भारत अपने दूसरे मैच में इंग्लैंड के सामने थी. भारत और इंग्लैंड के बीच का यह मैच बराबरी पर छूटा. दरअसल, 12 पेनल्टी कॉर्नर के बाद भी दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर सकी. इस तरह मैच ड्रॉ पर समाप्त हो गया.

Hockey World Cup 2023: भारत और इंग्लैंड का मैच बराबरी पर छूटा, जानें प्वॉइंट्स टेबल का हाल

रांची:Hockey World Cup 2023, Points Table: हॉकी वर्ल्ड कप 2023 में भारत अपने दूसरे मैच में इंग्लैंड के सामने थी. भारत और इंग्लैंड के बीच का यह मैच बराबरी पर छूटा. दरअसल, 12 पेनल्टी कॉर्नर के बाद भी दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर सकी. इस तरह मैच ड्रॉ पर समाप्त हो गया. इससे पहले भारतीय टीम ने अपने पहले मैच में स्पेन को 2-0 से हराया था, लेकिन भारत को दूसरे मैच में ड्रॉ से संतोष करना पड़ा. फिलहाल, इस मैच के ड्रॉ होने के बाद भारत और इंग्लैंड दोनों टीमों के 4-4 प्वॉइंट्स हैं.

भारत और इंग्लैंड के 4-4 प्वॉइंट्स
अपने पहले मैच में भारतीय टीम ने स्पेन को 2-0 से हराया था. जबकि इ्ग्लैंड ने भी अपने पहले मैच में जूत दर्ज की थी. फिलहाल, भारत और इंग्लैंड दोनों के 2 मैच खत्म होने के बाद 4-4 प्वॉइंट्स हैं, लेकिन इंग्लैंड की टीम बेहतक गोल डिफरेंस के कारण प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर है. भारतीय टीम अब अपना आखिरी ग्रुप मैच वेल्स के खिलाफ खेलेगी. वहीं, इंग्लैंड का अपने आखिरी मैच में स्पेन के सामने होगा. भारत-इंग्लैंड मैच की बात करें तो इंग्लैंड को मैच की शुरूआत से ही गोल करने के कई मौके मिले, लेकिन इंग्लिश टीम इन मौकों को गोल में तब्दील नहीं कर पाई.

दोनों टीमों ने गवांए मौके
इंग्लैंड की टीम ने इस मैच की शुरूआत में काफी आक्रामक खेल दिखाया. इ्ंग्लैंड टीम को गोल करने के लगातार मौके भी मिले, लेकिन इंग्लिश टीम इन मौकों को भुनाने में असफल रही. वहीं दोनों टीमों को इस मैच में 12 पेनल्टी कॉर्नर मिले, लेकिन कोई भी टीम गोल करने में सफल नहीं हो सकी. भारत और इंग्लैंड की हॉकी टीमें इससे पहले  कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में आमने-सामने हुई थी. उस समय भी दोनों टीमों के बीच मुकाबला 4-4 की बराबरी पर छूटा था. बता दें दोनों टीमों में से अपना आखिरी मैच जीतने वाली टीम सीधे क्वार्टर फाइनल में जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Bihar Petrol Diesel Price Today: बिहार में पेट्रोल-डीजल के दाम जारी, एक क्लिक पर देखिए अपने शहर में आज का भाव

Trending news