IND Vs NZ: तीसरे टी20 मैच के लिए टीम इंडिया में दो बदलाव तय! इस खिलाड़ी को मिलेगा डेब्यू का मौका
Advertisement

IND Vs NZ: तीसरे टी20 मैच के लिए टीम इंडिया में दो बदलाव तय! इस खिलाड़ी को मिलेगा डेब्यू का मौका

IND VS NZ 3rd T20: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टी20 सीरीज का निर्णायक मैच खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया की निगाह सीरीज पर जीतने पर होगी. हार्दिक पांड्या भी इस सीरीज में जीत हासिल करने के बाद बतौर कप्तान अपना दावा और मजबूत करना चाहेंगे.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: IND VS NZ 3rd T20: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टी20 सीरीज का निर्णायक मैच खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया की निगाह सीरीज पर जीतने पर होगी. हार्दिक पांड्या भी इस सीरीज में जीत हासिल करने के बाद बतौर कप्तान अपना दावा और मजबूत करना चाहेंगे. तो आइये जानते हैं कि इस मैच में वो किन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर सकते हैं. 

सलामी जोड़ी में हो सकता है बदलाव 

ईशान किशन और गिल की सलामी जोड़ी पिछले कुछ मैचों में कुछ ख़ास नहीं कर पाई है. इस दौरान ईशान तो पिछली 12 पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाएं हैं. ऐसे में टीम इंडिया पृथ्वी शॉ की तरफ देखना चाहेंगी. शॉ ने आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में अच्छा किया है. इसके अलावा वो अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में उनके होने से टीम इंडिया के पास एक एक्स फैक्टर भी हो सकता है. 

डेब्यू कर सकता है ये गेंदबाज 

टीम इंडिया इस मैच में युवा गेंदबाज मुकेश कुमार को अजमाना चाहेगी. मुकेश कुमार काफी समय से टीम इंडिया के साथ है. उन्होंने घरेलू क्रिकेट में अच्छा किया है. ऐसे में अब जब टीम इंडिया एक और अच्छे तेज गेंदबाज की तलाश कर रही है तो मुकेश कुमार को भी मौका दिया जा सकता है. उन्हें टीम में शिवम मावी की जगह शामिल किया जा सकता है. टीम में एक बार फिर से फिनिशर की भूमिका में दीपक हुड्डा और वाशिंगटन सुन्दर नजर आ सकते हैं. सुंदर ने पिछले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है. 

टीम की संभावित प्लेइंग XI: ईशान किशन (विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव (उप कप्तान), दीपक हुड्डा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, उमरान मलिक.  

Trending news