IND vs SL: तीसरे मैच से बाहर होगा ये तेज गेंदबाज, दूसरे टी20 में लगाई थी 'नो बॉल' की हैट्रिक
Advertisement

IND vs SL: तीसरे मैच से बाहर होगा ये तेज गेंदबाज, दूसरे टी20 में लगाई थी 'नो बॉल' की हैट्रिक

India vs Sri Lanka 3rd T20I: शनिवार (7 जनवरी) को भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का निर्णयायक मुकाबला खेला जाएगा. यह मैच गुजरात के राजकोट में खेला जाएगा. दोनों टीमों लिए यह मैच करो या मरो वाला है. जो टीम तीसरा टी20 जीतेगी ट्रॉफी पर उसी का कब्जा होगा.

IND vs SL: तीसरे मैच से बाहर होगा ये तेज गेंदबाज, दूसरे टी20 में लगाई थी 'नो बॉल' की हैट्रिक

रांची: India vs Sri Lanka 3rd T20I: शनिवार (7 जनवरी) को भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का निर्णयायक मुकाबला खेला जाएगा. यह मैच गुजरात के राजकोट में खेला जाएगा. दोनों टीमों लिए यह मैच करो या मरो वाला है. जो टीम तीसरा टी20 जीतेगी ट्रॉफी पर उसी का कब्जा होगा. बता दें कि श्रीलंका ने भारतीय सरजमीं पर आज तक कोई टी20 सीरीज जीता है. वहीं भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ अपना अजेय क्रम बरकरार रखने के लिए उतरेगी. दुसरे मैच में महंगे साबित हुए तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को तीसरे मैच में टीम इंडिया से बाहर किया जा सकता है. बता दें कि उन्होंने पुणे में खेले गए दूसरे टी20 मैच में नो बॉल की झड़ी लगा दी थी. जिसका खामियाजा भारत को हार के रूप में भुगतना पड़ा था. अर्शदीप ने इस मैच कुल 5 नो बॉल किया था. 

नो बॉल की हैट्रिक
अर्शदीप श्रीलंका की पारी के दौरान दूसरा ओवर फेंकने आए. इस दौरान कुसल मेंडिस उनके सामने बल्लेबाजी कर रहे थे. पहली पांच गेंद पर उन्होंने 5 रन दिए थे. लेकिन छठी गेंद वो नो कर बैठे. इसके बाद उन्होंने लगातार दो नो बॉल और फेंकी. इस तरह अर्शदीप उस ओवर में नो बॉल की हैट्रिक लगाई. उनकी इन अतिरिक्त तीन गेंद पर कुसल मेंडिस ने कुल 14 रन बना लिए. अपने पहले ओवर में अर्शदीप ने कुल 19 रन खर्च किए. उनके अलावा शिवम मावी और उमरान मलिक ने भी उस मैच में एक-एक नो बॉल डाली थी. भारत की तरफ से दूसरे टी20 में कुल 7 बॉल की गईं जिन पर 22 रन बनाए. 

14 बार ओवरस्टेपिंग कर चुके हैं अर्शदीप
बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप ने भारत के लिए अब तक कुल 22 टी20 मैच खेले हैं. इस दौरान 14 बार ओवरस्टेपिंग करते हुए उन्होंने  नो बॉल फेंकी. इससे ये पता चलता है कि अर्शदीप को पहले भी नो बॉल करने की समस्या रही है.  टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या ने उनकी इस कमजोरी के चलते चिंता जाहिर की. हार्दिक ने प्रजेंटेशन सेरमनी के दौरान कहा, आपके लिए एक दिन अच्छा हो सकता है. एक दिन आपके लिए खराब हो सकता है. लेकिन बेसिक से आपको दूर नहीं जाना चाहिए. इस स्थिति में अर्शदीप के लिए यह बहुत मुश्किल है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Weather Update: बिहार में बर्फीली हवाओं ने बढ़ाई ठंड, जानें कब मिलेगी राहत

Trending news