ईशान किशन की मुश्किलों में हुआ इजाफा, हो सकता है करोड़ों रुपये का नुकसान
Advertisement

ईशान किशन की मुश्किलों में हुआ इजाफा, हो सकता है करोड़ों रुपये का नुकसान

Ishaan Kishan: टीम इंडिया से ईशान किशन बाहर चल रहे हैं. ईशान किशन की मुश्किल अब और ज्यादा बढ़ गई है.

ईशान किशन(फाइल फोटो)

रांची:Ishaan Kishan: भारतीय क्रिकेट टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन की मुश्किलें लगातार बढ़ते जा रही है. टीम इंडिया में अपने स्थान गंवाने के बाद अब ईशान किशन पर बीसीसीआई का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट गंवाने का खतरा मंडरा रहा है. झारखंड की ओर से मौजूदा रणजी ट्रॉफी में एक भी मैच नहीं खेलने के बाद ईशान किशन पर बीसीसीआई ने कार्रवाई का मन बना लिया है. ईशान किशन पर घरेलू क्रिकेट की जगह पर आईपीएल को प्राथमिकता देने के आरोप लगाया जा रहा है. इतना ही नहीं ईशान किशन की टीम इंडिया में कब वापसी होगी इस पर सवाल और ज्यादा गंभीर होता जा रहा है.

बता दें कि बीसीसीआई की ओर से ईशान किशन को फिलहाल सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की सी कैटेगरी में रखा गया है. बीसीसीआई सी कैटेगरी के खिलाड़ियों को सलाना एक करोड़ रुपये फीस देती है. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने ईशान किशन के बारे में बात करते हुए पीटीआई से कहा कि, '' सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट के बारे में अभी तक बात नहीं की गई है.'' बता दें कि ईशान किशन की मुश्किलों की शुरुआत तब हुई जब मानसिक स्वास्थ्य का हवाला देकर उन्होंने दक्षिण अफ्रीका दौरे से अपना नाम वापस ले लिया. इसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ईशान किशन को टीम में जगह नहीं मिली.

ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि ईशान किशन इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी कर सकते हैं. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. किशन को पहले सीरीज शुरुआती दो टेस्ट से बाहर रखा गया. इसके बाद आखिरी तीन टेस्ट के लिए भी किशन को टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया. बता दें कि टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने साफ कह दिया था कि ईशान किशन को टीम इंडिया में वापसी करने के लिए घरेलू क्रिकेट खेलना होगा. लेकिन इस बात को किशन ने नहीं माना और झारखंड की ओर से अभी तक एक भी रणजी मैच नहीं खेला.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Crime: बेखौफ अपराधियों ने जेवर की दुकान से डेढ़ करोड़ से अधिक की लूट, जान से मारने की धमकी

Trending news