राज्यपाल बोले अब हर गरीब को मिलेगी एम्स की सुविधा और मरीज को मिलेगा बेहतर इलाज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1874854

राज्यपाल बोले अब हर गरीब को मिलेगी एम्स की सुविधा और मरीज को मिलेगा बेहतर इलाज

Jharkhand News : इस नई ऊंचाइयों तक ले जाना प्रबंधन की जिम्मेदारी है हर गरीब तक एम्स की सुविधा मिले और मरीज को स्वास्थ्य सुविधा के लिए बाहर के प्रदेशों में न जाना पड़े देवघर एम्स की या प्राथमिकता होनी चाहिए.

राज्यपाल बोले अब हर गरीब को मिलेगी एम्स की सुविधा और मरीज को मिलेगा बेहतर इलाज

देवघर : देवघर के देवीपुर स्थित देवघर एम्स ने आज अपना चौथा वार्षिक उत्सव मनाया गया. इस कार्यक्रम का उद्घाटन झारखंड के राज्यपाल सी पी राधाकृष्णन ने किया. मौके पर एम्स के डायरेक्टर सौरव वार्ष्णेय सहित कई गण्या मान्य अतिथि मौजूद रहे.

देवघर एम्स को बधाई देते हुए राज्यपाल ने कहा कि देवघर के बनने में लंबा समय जरूर लगा लेकिन संथाल परगना जैसे पिछड़े क्षेत्र में देवघर एम्स किसी वरदान से कम नहीं है 4 सालों से देवघर एम्स लगातार अपनी नई उपलब्धियां हासिल कर रहा है सामूहिक प्रयास के बाद देवघर एम्स की शुरुआत हो पाई है. अब इस नई ऊंचाइयों तक ले जाना प्रबंधन की जिम्मेदारी है हर गरीब तक एम्स की सुविधा मिले और मरीज को स्वास्थ्य सुविधा के लिए बाहर के प्रदेशों में न जाना पड़े देवघर एम्स की या प्राथमिकता होनी चाहिए. राज्यपाल ने एम्स प्रबंधन को चौथे वर्ष में प्रवेश करने के लिए बधाई दी.

वहीं धनबाद के सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने कहा कि एम्स की परिकल्पना बीजेपी की थी कई सांसद चाहते थे कि देवघर में एम्स ना बने लेकिन सांसद निशिकांत दुबे का प्रयास रंग लाया और बीजेपी के सांसद और विधायकों ने प्रधानमंत्री को अपना विजन बताया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एम्स की सौगात देवघर को दी है. सांसद ने खेत भी जाते हैं कि राज्य सरकार देवघर एम्स को अपना पूर्ण सहयोग नहीं दे पा रही है देवघर एम्स में ओपीडी और कुछ अन्य चिकित्सा सुविधा बहाल कर दी गई है और यहां आने वाले मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है. देवघर एम्स ने आज अपना चौथा वार्षिक उत्सव मनाया और अपनी उपलब्धियां बताई गई. 

इनपुट- विकास राऊत

ये भी पढ़िए-  Surya Grah Gochar 2023 : सितंबर में इस दिन सूर्य का कन्या राशि में होगा प्रवेश, जानें किस जातक की चमकेगी किस्मत

 

Trending news