Ankita Murder Case: दुमका मामले में झारखंड का सियासी पारा हाई, मंत्री जगरनाथ महतो ने कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1325976

Ankita Murder Case: दुमका मामले में झारखंड का सियासी पारा हाई, मंत्री जगरनाथ महतो ने कही बड़ी बात

Ankita Murder Case: दुमका केस पर मंत्री जगरनाथ महतो ने कहा,  बड़ा दुखद घटना है, निर्ममता के साथ घटना हुई है ,पर कानून काम करेगा, गिरफ्तारी हो चुकी है. फास्ट ट्रैक कोर्ट चलवा कर सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा. सरकार मजबूती से अपना पक्ष रखेगा. 

Ankita Murder Case: दुमका मामले में झारखंड का सियासी पारा हाई, मंत्री जगरनाथ महतो ने कही बड़ी बात

रांचीः Ankita Murder Case: अंकिता केस के बाद झारखंड में सियासी पारा हाई है. वर्तमान में जारी सियासी संकट के बीच दुमका की बेटी के इस मामले ने झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार को और मुश्किल में डाल दिया है. इस बारे में राज्य में नहीं देश में भी चर्चा हो रही है, वहीं सोरेन सरकार चौतरफा घिरी नजर आ रही है. झारखंड मंत्रालय पहुंचे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दुमका की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आरोपी को जल्द से जल्द सजा मिले हमारी कोशिश होगी. ऐसी घटना का समाज मे कोई स्थान नहीं है. समाज में ऐसी घटना पर चर्चा होनी चाहिये. इस पर कैसे अंकुश लगे इस पर विचार करने की जरूरत है.ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं करना चाहिये. कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिये. 

दोषी को मिलेगा दंड
इस मामले में मंत्री जगरनाथ महतो ने कहा, बड़ा दुखद घटना है, निर्ममता के साथ घटना हुई है ,पर कानून काम करेगा, गिरफ्तारी हो चुकी है. फास्ट ट्रैक कोर्ट चलवा कर सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा. सरकार मजबूती से अपना पक्ष रखेगा. जेएमएम विधायक नीरल पूर्ति ने कहा, इस मामले में प्रशासन अपना काम कर रही है. विधायक दीपक बिरुआ ने कहा, जो दोषी हैं बचेंगे नहीं. सरकार काम कर रही है ,राजनीतिक मुद्दा बनाने की आवश्यकता नहीं है. जो स्थिति हुई है कार्रवाई निश्चित है.

दुमका की जनता न्याय चाहती हैः मिथिलेश ठाकुर
इस मामले में मंत्री मिथलेश ठाकुर का कहना है कि हम अपनी जिम्मेदारी को अच्छी तरह समझते हैं, अपराधी की कोई जात-धर्म नहीं होती है. जिस परिवार की बेटी बिछड़ी, घटना में दोषी और संलिप्त को कम अवधि में स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाई जाएगी. गिरफ्तारी हुई है, विपक्ष अलग तूल देना चाहती है, दुमका की जनता न्याय चाहती है और आश्वस्त करना चाहते हैं कम अवधि में परिवार को न्याय मिलेगा.

 

Trending news