रांचीः Jharkhand Weather Update, 24 January 2024: झारखंड की राजधानी रांची समेत पूरे राज्य में इन दिनों कोहरे और शीतलहर के वजह से लोगों को ठंड ज्यादा महसूस हो रही है. जिसके वजह से लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. वहीं मौसम विभाग के अनुसार,  राज्य के कई जिलों में आज आंशिक बादल छाए रह सकते है. रांची के तापमान में गिरावट भी दर्ज की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कई जिलों में आंशिक बादल छाए रहने की संभावना 
बीते 24 घंटे के दौरान राज्य के कई जिलों में आंशिक बादल छाए रहे और कहीं हल्की बारिश देखी गई. सुबह के समय घने कोहरे के वजह से लोगों का काम पर जाना मुश्किल हो गया है. वहीं देर रात न्यूनतम तापमान गिरकर 6 से 7 डिग्री तक पहुंच रहा है. ऑफिस से वापस आ रहे लोगों की कुल्फी जम जाती है. 


कल रह सकते है बादल साफ 
वहीं मौसम विभाग के अनुसार, आज और कल यानी बुधवार और गुरुवार को राज्य के कई जिलों में बारिश होने की संभावना है. गुरुवार को बादल साफ रहेगा. जिसके वजह से लोगों को ठंड का जबरदस्त महसूस होगी. ठंड से बचने के लिए लोगों को अलाव का सहारा लेना पड़ सकता है.  


आज रांची समेत 10 जिलों में बारिश की संभावना 
मौसम विभाग के अनुसार, बारिश के कई जिलों में बारिश देखी जा रही है. बारिश के आसार खासतौर पर मध्य भाग और दक्षिणी भाग की ओर है. वहीं 24 जनवरी यानी आज गुरुवार को रांची समेत 10 जिलों में बारिश हो सकती है. हालांकि 25 जनवरी के बाद मौसम साफ होने के आसार है. मौसम विभाग के अनुसार, आज पूरे दिन बादल छाए रहेंगे. जिसके वजह से लोगों को ठंड ज्यादा महसूस होगी. ठंड से बचने के लिए लोगों के पास एक ही सहारा यानी अलाव का सहारा रहेगा.