न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की हार तय! टीम में वापस आया केन विलियमसन का ब्रह्मास्त्र
Advertisement

न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की हार तय! टीम में वापस आया केन विलियमसन का ब्रह्मास्त्र

IND VS NZ: न्यूजीलैंड को आने वाले समय में पाकिस्तान और भारत के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है. इस सीरीज से पहले न्यूजीलैंड ने अपनी टीम में बदलाव किया है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: IND VS NZ: न्यूजीलैंड को आने वाले समय में पाकिस्तान और भारत के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है. इस सीरीज से पहले न्यूजीलैंड ने अपनी टीम में बदलाव किया है. टीम ने पाकिस्तान और भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए डग ब्रैसवेल (Doug Bracewell) को शामिल किया है. 

न्यूजीलैंड ने किया है टीम में बदलाव 

पाकिस्तान के खिलाफ हुए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान मैट हेनरी के पेट में खिंचाव आ गया था. जिस वजह से वो पाकिस्तान और भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे. उनकी जगह पर अब कीवी टीम ने डग ब्रैसवेल (Doug Bracewell) को शामिल किया है. इसके अलावा न्यूजीलैंड की टीम ने टिम साउदी की जगह जैकब डफी को भी शामिल किया है. 

चोटों से परेशान हैं न्यूजीलैंड की टीम 

मैट हेनरी के अलावा न्यूजीलैंड के कई तेज गेंदबाज़ चोट की वजह से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. एडम मिल्ने पहले ही इस सीरीज से अपना नाम वापस ले चुके हैं. इसके अलावा काइले जैमिसन भी चोटिल हैं.  अगर डग ब्रैसवेल की बात करें तो अभी तक उन्होंने कीवी के लिए तीनों ही फॉर्मेट में कुल 68 मैच खेले हैं. उन्होंने घरेलू मुकाबलों में गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन किया. 

पाकिस्तान और भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम

केन विलियमसन (कप्तान- केवल पाकिस्तान वनडे सीरीज के लिए), टॉम लैथम (कप्तान - भारत वनडे सीरीज), फिन एलेन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन (केवल भारत वनडे), डेवोन कॉनवे, जैकब डफी (केवल भारत वनडे), लोकी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर, डैरिल मिचेल, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर, हेनरी शिपली, ईश सोढ़ी, टिम साउदी (केवल पाकिस्तान वनडे) और डग ब्रैसवेल.

 

Trending news