लोहरदगा जिला परिषद अध्यक्ष के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव, साबित करना होगा बहुमत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2057420

लोहरदगा जिला परिषद अध्यक्ष के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव, साबित करना होगा बहुमत

Lohardaga News: लोहरदगा जिला परिषद अध्यक्ष रीना कुमारी के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव को लेकर प्रक्रिया कर दी गई है. किस्को प्रखंड के जिला परिषद सदस्य संदीप कुमार का कहना है कि अध्यक्ष का व्यवहार सदस्यों के प्रति सकारात्मक नहीं था.

(फाइल फोटो)

लोहरदगा: Lohardaga News: लोहरदगा जिला परिषद अध्यक्ष रीना कुमारी के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव को लेकर प्रक्रिया कर दी गई है. किस्को प्रखंड के जिला परिषद सदस्य संदीप कुमार का कहना है कि अध्यक्ष का व्यवहार सदस्यों के प्रति सकारात्मक नहीं था. विकास कार्यों में जिला परिषद अध्यक्ष रुचि नहीं लेने का कार्य करती थी. अब अविश्वास प्रस्ताव को लेकर सारा निर्णय लोहरदगा डीसी डॉ. वाघमारे प्रसाद कृष्ण को करना है

लोहरदगा डीसी को सौंपा गया अविश्वास प्रस्ताव का आवेदन

इसके अलावा जिला परिषद के सदस्यों, जिला परिषद उपाध्यक्ष के अलावे प्रखंड से आने वाले जनप्रतिनिधियों को भी इनके द्वारा तबज्जों नहीं दिया जाता था. जीत के बाद जिला परिषद अध्यक्ष अपने तानाशाही रवैया के लिए जानी जाती रही है. कई महत्वपूर्ण फाइलों को दबाना, जरूरी विषयों पर चर्चा नहीं करना, सलाह नहीं लेना और सही दिशा में कार्य नहीं करना इनके कार्यशैली में शामिल था. साथ ही क्षेत्र का भ्रमण करना भी यह नहीं चाहती है. इनकी कार्यशैली से सभी जिला परिषद के सभी सदस्य काफी दुःखी है. इसके साथ-साथ प्रखंड के भी जनप्रतिनिधि जिप अध्यक्ष के कार्यों से हमेशा असंतुष्ट रहे हैं. इन्हीं सब विषयों को देखते हुए सात सदस्यों के सिग्नेचर से अविश्वास प्रस्ताव का आवेदन लोहरदगा डीसी को सौंपा गया है. 

लोहरदगा डीसी डॉ. वाघमारे प्रसाद कृष्ण ने कही ये बात 

अब अविश्वास प्रस्ताव को लेकर सारा निर्णय लोहरदगा डीसी डॉ. वाघमारे प्रसाद कृष्ण को करना है. जिप सदस्यों के द्वारा लिए गए अविश्वास प्रस्ताव की प्रक्रिया पर उम्मीद है कि जल्द से जल्द फैसला आएगा. फिर एक बार जिला परिषद अध्यक्ष को अपना बहुमत साबित करना होगा. हालांकि पूरे मामले के बाद जिप अध्यक्ष रीना कुमारी अपने कार्यालय में कम आ रही है. फिलहाल आने वाले समय में ऊंट किस करवट बैठेगा यह देखने वाली बात होगी.

Trending news